बड़ी खबर! चीनी खिलाड़ियों से हार गई PV सिंधु, इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान
बड़ी खबर! चीनी खिलाड़ियों से हार गई PV सिंधु, इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान
Share:

इंडिया की स्टार शटलर और 2 बार की ओलंपिक मेडलिस्ट PV सिंधु को जर्मन ओपन Cup 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट में हार को झेलना पड़ गया है। वहीं, लंदन ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साइना नेहवाल को भी हार को झेलना पड़ा है।  पुरुषों में वर्ल्ड चैंपियनशिप के सिल्वर मेडल विनर किदांबी श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान बना चुके है। पूर्व नंबर एक और आठवीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने चीन के लू गुआंग जू को दूसरे राउंड के मैच में 21-16, 21-23, 21-18 से मात दे दी है। 

अब क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत का सामना ओलंपिक चैंपियन और शीर्ष वरीयता प्राप्त डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन से होने वाला है। एक्सेलसेन ने फ्रांस के टोमा जूनियर पोपोव को 21-17, 21-10 को मात दे दी है।  वहीं, 7वीं वरीयता प्राप्त 2019 की वर्ल्ड चैंपियन PV सिंधु को चीन की झांग यी मान के हाथों 14-21, 21-15, 14-21 से हार को झेलना पड़ गया है। दूसरे राउंड का यह मैच 55 मिनट तक चला। 

फिटनेस की समस्या से जूझ रहीं साइना नेहवाल को भी 8वीं रैंकिंग प्राप्त थाईलैंड की रचानोक इंतानोन के हाथों 10-21, 15-21 के हाथों हार को देखना पड़ गया है। श्रीकांत को इसी वर्ष कोरोना से संक्रमित पाए जाने के उपरांत इंडिया ओपन से नाम वापस लेना पड़ा था। उन्होंने एक घंटे सात मिनट तक चले मैच में वर्ल्ड नंबर 27 लू गुआंग को मात दे दी है।

फेमस होने के लिए पूनम करवा चुकी है अपने इस अंग की सर्जरी

'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग ने दिल्ली के थियेटर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -