बड़ी खबर! नवाजुद्दीन की पत्नी ने मांगी माफी
बड़ी खबर! नवाजुद्दीन की पत्नी ने मांगी माफी
Share:

मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना निवासी प्रसिद्ध एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं उनकी पत्नी के मध्य चला आ रहा विवाद अब सुलझ सकता है। पत्नी आलिया सिद्दीकी ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर नवाजुद्दीन को संबोधित जो पत्र पोस्ट भी कर दिया है, उसमें बच्चों के भविष्य के लिए नवाजुद्दीन एवं ससुरालियों पर किए केस वापस लेने की बात भी बोल दी है। साथ ही पत्र में खुद की गलतियों पर माफी मांगते हुए नवाजुद्दीन की गलतियों को भी माफ़ करने की बात भी की है। उधर, नवाजुद्दीन के भाई फैसल सिद्दीकी ने आलिया की पोस्ट से अनभिज्ञता भी व्यक्त की है।

आलिया सिद्दीकी इन दिनों बच्चों की पढ़ाई के लिए दुबई में ही रह रही थी। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर नवाजुद्दीन को संबोधित पत्र में लिखा है कि वह एक अच्छे पिता हैं और भविष्य में अच्छे पिता के सभी कर्तव्य निभाते रहने वाले है। आलिया ने लिखते हुए कहा है कि उनकी लड़ाई बच्चों के लिए है। बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर उनकी चिंता भी खत्म हो चुकी है। मैंने नवाजुद्दीन के परिवार पर जो केस किए हैं, वह सभी वापस ले रही हूं। साथ ही पत्र में बोला है कि उन्हें नवाजुद्दीन से कोई आर्थिक मदद भी नहीं चाहिए और न ही वह उसकी उम्मीद भी रख रही है, लेकिन उनके हिस्से का जो घर है उसे बेचकर वह उनकी मूवी बनाने के दौरान जो उधार लिया था, वह उसे चुकाना भी चा रही है ।  

नवाजुद्दीन के स्वास्थ्य और करियर की कामना: आलिया ने नवाजुद्दीन के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा है कि वह बच्चों का भी बेहतर से ख्याल भी रख रहे है। उन्होंने नवाजुद्दीन के करियर को और ऊंचाई पर जाने की कामना भी कर रहे है।  

अचानक कैमरे के सामने खिसक गई इस एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी The Kerala Story, राजनितिक दलों के विरोध के बाद मल्टीप्लेक्स संगठनों का फैसला

VIDEO! करीना कपूर को देखते ही पीछे पड़ गई ये महिला, गार्ड ने धक्का देकर किया पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -