खुशखबरी! कार्तिक आर्यन की नई फिल्म को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है। अभिनेता की नई मूवी का ऐलान कर दिया गया है। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को ये खबर दी है। कार्तिक की नई मूवी का नाम होगा सत्यनारायण की कथा। इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला बनाने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बुधवार को कार्तिक आर्यन ने अपनी नई मूवी ‘सत्यनारायण की कथा’ का ऐलान सभी के बीच किया है। कार्तिक की इस नई मूवी को एक प्रेम कहानी के रूप में देखा जा रहा है। मूवी का प्रोमो साझा करते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मेरे दिल के नजदीक एक कहानी #सत्यनारायण की कथा विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म।

करण जौहर फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ से बाहर होने के पश्चात् कार्तिक आर्यन का ये एक बड़ा अनाउंसमेंट है। साज‍िद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स की मदद से अपनी आगामी म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी ‘सत्यनारायण की कथा’ का प्रोमो प्रशंसकों के सामने पेश कर दिया गया है। सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के रूप में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि कार्तिक की इस मूवी का डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स करेंगे। मूवी के इस स्पेशल तस्वीर में ही फूल से बिखरे नजर आ रहे हैं, जिससे साफ है कि फिल्म बहुत स्पेशल खास होने वाली है।

फिर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के पिता, जानिए क्यों?

ट्विटर विवाद के बीच अनुष्का शेट्टी ने ज्वाइन किया 'कू' एप , जानिए किस-किस को कर रही है फॉलो

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ फिल्मों में धूम मचाएगी कैटरीना कैफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -