शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, हुआ ये बड़ा ऐलान

पिछले कुछ समय से आर्यन खान क्रूज ड्रग्स को लेकर निरंतर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। एक लंबे वक़्त से निरंतर शाहरुख खान के बेटे जेल में ही हैं। ऐसे में अब इसका प्रभाव उनके पिता शाहरुख खान की प्रोफेशनल जिंदगी पर भी बहुत पड़ता नजर आया है। हाल ही में खबर आई थी कि लर्निंग ऐप BYJU’S ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगा दिया है। मगर अब ये फिर से प्रशंसकों के सामने पेश किया जाएगा।

वही खबर के मुताबिक, BYJU’S के विज्ञापन को जिसमें शाहरुख खान दिखाई देते हैं, उसको अब एक बार फिर से स्टार स्पोर्ट्स पर लॉन्च किया जा रहा है। खबर के मुताबिक, BYJU’S के शाहरुख खान से संबंधित विज्ञापन एक बार फिर से तकरीबन सभी प्लेटफॉर्म पर लौट आए हैं। हाल ही में शाहरुख खान का विज्ञापन इंडियन प्रीमियर लीग के संपन्न के कुछ मैचों के समय भी BYJU’S के उन विज्ञापनों को बताया गया है।

आपको बता दें कि एडटेक सेक्टर की इस दिग्गज कंपनी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन से संबंधित विवाद के पश्चात् शाहरुख खान से जुड़े अपने विज्ञापनों पर पाबंदी लगा दी थी। हालांकि अब फिर से उन विज्ञापनों को पहले की भांति ही जारी कर दिया गया है। खबर के मुताबिक, एक बिजनेस निर्णय के तहत विज्ञापनों पर पाबंदी लगाई गई थी। हालांकि ये निर्णय उस समय लिया गया जब शाहरुख खान बेटे आर्यन खान कि वजह से विवादों में थे, इस वजह से इस बात को और भी अधिक हवा मिल गई थी। हालांकि शाहरुख खान के साथ कॉन्ट्रैक्ट वैसे ही जारी था तथा आगे भी बना रहेगा।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत के लिए अब ये होगा वकीलों का अगला कदम

रिलीज हुआ 'हम दो हमारे दो' फिल्म का नया गाना, दिखा जबरदस्त अंदाज

अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, चौथी बार खारिज हुई जमानत याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -