शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत के लिए अब ये होगा वकीलों का अगला कदम

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अदालत से राहत नहीं प्राप्त हुई है। क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को फिलहाल आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आर्यन सहित तीनों अपराधियों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा) की जमानत अर्जी मुंबई सेशंस अदालत ने खारिज कर दी है। अदालत में बुधवार को किसी भी पक्ष ने अपनी दलील नहीं दी। जज ने सीधे अपना निर्णय सुनाया है।

वही आर्यन खान के अधिवक्ता अब बॉम्बे उच्च न्यायालय में रिहाई के लिए अर्जी डालेंगे। जैसे ही आर्यन खान के अधिवक्ता के पास फैसले की डीटेल्ड कॉपी आएगी वे उच्च न्यायालय का रुख करेंगे। आज नहीं तो बृहस्पतिवार को आर्यन खान के अधिवक्ता बॉम्बे उच्च न्यायालय में जमानत के लिए अपील करेंगे। बचाव पक्ष मतलब आर्यन खान के अधिवक्ता का कहना है कि कंजंपशन के मामलों में बेल मिल जाया करती है मगर इस मामले में ऐसा नहीं हो पाया है। 

वही सूत्र बताते हैं कि आर्यन खान जेल में बहुत चिंतित रहते हैं। जब तक वे क्वारनटीन में अलग रहते थे तब वे फिर भी एडजस्ट कर पा रहे थे। मगर अभी आर्यन बाकी कैदियों के साथ रह रहे हैं। वे जेल में 100 व्यक्तियों के साथ रह रहे हैं। उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। पहले वे जेल का खाना नहीं खा रहे थे दूसरों को दे देते थे। खाने में आर्यन कैंटीन से चीजें लेकर खाते थे। खबर प्राप्त हुई है कि आर्यन खान जेल में सभी को ये बोल रहे हैं कि वे निर्दोष हैं तथा उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। NCB ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया था।

रिलीज हुआ 'हम दो हमारे दो' फिल्म का नया गाना, दिखा जबरदस्त अंदाज

अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, चौथी बार खारिज हुई जमानत याचिका

मानहानि का केस दर्ज होने पर बोली शर्लिन चोपड़ा- शिल्पा शेट्टी ने फोन पर धमकाया, अगर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -