जाहरा और गुरु रंधावा के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज़ हुआ ‘तेरा साथ हो’
जाहरा और गुरु रंधावा के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज़ हुआ ‘तेरा साथ हो’
Share:

टी-सीरीज (T-Series) की ‘डांस मेरी रानी’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता पाने के उपरांत, एक बार फिर हिट संगीत जोड़ी गुरु रंधावा और जाहरा एस खान , भूषण कुमार के माध्यम से निर्मित और तनिष्क बागची के माध्यम से रचित ‘तेरा साथ हो’ (Tera Saath Ho) के साथ वापसी कर रहे हैं. तनिष्क बागची और शब्बीर अहमद के दौरा लिखे गए इस दमदार डांस ट्रैक के लिए दो म्यूजिक सेंसेशन एक साथ आए हैं. गुरु रंधावा, जाहरा, करण वाही अभिनीत इस म्यूजिक वीडियो को कॉलिन डी’कुन्हा (Collin Dcunha) के द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस गाने में गुरु के पॉप पंजाबी तड़के के साथ जाहरा खान और करण वाही की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने के लिए मिली है.

भूषण कुमार कहते हैं कि,” दर्शक ‘डांस मेरी रानी’ के उपरांत गुरु रंधावा और जाहरा खान के अगले ट्रैक को सुनने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. ‘तेरे साथ हो’ से बेहतर कोई गाना नहीं हो सकता है, जो एक असाधारण डांस ट्रैक है जिसमें फ्रेश साउंड्स और बीट्स भी शामिल है.”

गुरु रंधावा कहते हैं कि, “जब आप ‘तेरा साथ हो’ गाने को सुनेंगे तब आप को पता चलेगा कि ये बहुत ही यूनिक ट्रैक है. ‘डांस मेरी रानी’ की अपार सफलता के उपरांत मैं एक बार फिर जाहरा के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत खुश था.” वहीं, जाहरा एस खान का इस बारें में बोना है कि, “दर्शकों ने हकीकत में ‘डांस मेरी रानी’ पर खूब प्यार बरसाया है, गुरु और मैं एक बार फिर दर्शकों के सामने ‘तेरा साथ हो’ के साथ एक और हिट की उम्मीद कर रहे हैं.”

जाहरा और गुरु ने दी है इस गाने को अपनी आवाज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टी-सीरीज के जरिए निर्मित ‘तेरा साथ हो’ गाने को गुरु रंधावा और जाहरा एस खान ने अपनी आवाज देकर चार चाँद लगा दिए है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरू रंधावा, जाहरा एस खान और करण वाही दिखाई दिए. ये गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आज से उपलब्ध है.

 

 

'महिला से संबंध बनाने के बारे में पूछना मीटू है तो मैं पूछता रहूँगा', अभिनेता का बड़ा बयान

RRR रिव्यू: क्या वाकई में अच्छी नहीं है RRR...!, KRK ने ट्वीट कर कही ये बात

विजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर, सामने आई फिल्म बीस्ट की नई रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -