'मसाबा मसाबा सीजन 2' से फैंस का दिल जीतने के लिए आ रही है मसाबा
'मसाबा मसाबा सीजन 2' से फैंस का दिल जीतने के लिए आ रही है मसाबा
Share:

इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र की फैशन पावरहाउस में से एक, मसाबा गुप्ता बीते एक दशक से  ज्यादा वक़्त से हमारे दिलों पर राज करती हुई आई है। उनके प्रमुख नेटफ्लिक्स ओरिजिनल मसाबा मसाबा ने हमें पावर आइकन के जीवन में एक करीबी और व्यक्तिगत झलक दी और उनके उत्साही प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स द्वारा खूब प्यार भी मिला है। 
 
मसाबा मसाबा सीज़न 1 की लोकप्रियता का मतलब केवल यह था कि शो का दूसरा सीज़न पूरे OTT इतिहास में सबसे प्रत्याशित संस्करणों में से एक कहा जा रहा है । आज शो के पहले लुक के साथ, प्रशंसक अपने उत्साह को अब तक रोक नहीं पाए है! डबल ड्रामा और डबल फैशन, मसाबा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सीजन 2 के पहले लुक को भी जारी कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक सशक्त पोस्ट में, हर किसी के पसंदीदा फैशन आइकन ने शो के पहले लुक को पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया की मदद ली है। उन्होंने लिखा, "सीजन 1 एक हॉट मेस होने के बारे में था - सीजन 2 विश्व प्रभुत्व के बारे में है! यह राजा बनने का वक़्त आ चुका है। 2 बार ड्रामा, 2 बार जोश, और हमेशा की तरह... ढेर सारा फैशन! मैं और मा #MasabaMasaba के सीज़न 2 में हम स्वयं है, और हम जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।”  यहां तक ​​कि जब हम देखते हैं कि कैसे शाही मसाबा सिंहासन पर दिख रही है, ताज अपनी जगह है और वे एक लेपर्ड प्रिंट पोशाक में दिखाई दे रही है। अन्दाज़ा लगाया जा सकता है मसाबा मसाबा सीजन 2 और भी शानदार कहा जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

'जलसा' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, दिखा शेफाली और विद्या का हैरान कर देने वाला लुक

महिला दिवस पर सलमान ने पेंटिंग बनाकर दिया खास मेसेज

महिला दिवस पर राजकुमार राव माँ को याद कर हुए भावुक, शेयर किया खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -