iPHONE यूजर्स के लिए बड़ी खबर, सामने आया नया अपडेट
iPHONE यूजर्स के लिए बड़ी खबर, सामने आया नया अपडेट
Share:

Apple ने अपने सपोर्टेड स्मार्टफोन्स पर 5G कनेक्टिविटी ऑफर करने के लिए iPhones के iOS 16.2 अपडेट को रोल आउट करना भी शुरू कर चुके है. यूजर्स के लिए ये बड़ी खुशखबरी से बिलकुल भी कम नहीं है. दरअसल इस अपडेट के आने के उपरांत अब आईफोन 12 यूजर्स आसानी से 5G का मजा ले सकते है. जिन यूजर्स के पास आईफोन 12 है अब उन्हें ये फायदा मिलना शुरू हो सकता है. यदि आप भी एक आईफोन 12 यूजर हैं तो इस अपडेट से अपने स्मार्टफोन को और अधिक बेहतर बना रहे है. आपको बता दें कि दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु जैसे प्रमुख शहरों में iPhone उपयोगकर्ता 5G कनेक्टिविटी का आनंद ले पाएंगे. 

दरअसल Airtel और Reliance Jio इन एरियाज में अपनी 5G सर्विस  भी प्रदान कर्त रहे है ऐसे में जो iPHONE 12 यूजर्स इस अपडेट को लेते हैं उन्हें 5G सर्विस मिलनी शुरू हो सकती है. यदि आप अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको यूजर्स सेटिंग में जाना पड़ेगा जिसके उपरांत जनरल में और फिर सॉफ्टवेयर अपडेट में जाना पड़ेगा और यहीं से आप अपडेट की जानकारी हासिल कर पाएंगे. 

IOS 16.2 अपडेट करने के बाद ये काम है जरूरी:  खबरों का कहना है कि IOS 16.2 में अपडेट करने के उपरांत, 5G को iPhone मॉडल - iPhone 14, iPhone 13, iPhone SE 3 और iPhone 12 लाइनअप पर मैन्युअल रूप से इनेबल करने की जरूरत पड़ने वाली है. यदि आप अपने आईफोन iPhone पर 5G इनेबल करने के लिए आपको सेटिंग में जाना पड़ेगा, जिसके उपरांत आपको मोबाइल डेटा चुनना पड़ेगा. अब आपको वॉयस और डेटा पर जाना होगा इसके बाद 5G या 5G ऑटो पर जाना होगा.

55 सेकंड्स में हैक कर दिया Samsung Galaxy S22, मिला लाखों का इनाम

JIO के इस प्लान के साथ मिल रही ये खास सुविधा

WHATSAPP पर जुड़ा एक और नया फीचर जिसे देख उड़े यूजर्स के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -