JIO के इस प्लान के साथ मिल रही ये खास सुविधा
JIO के इस प्लान के साथ मिल रही ये खास सुविधा
Share:

Jio फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है, जिसमे 150Mbps इंटरनेट स्पीड  भी दी जा रही है। प्लान में Disney+ Hotstar, Amazon Prime, Sony Liv, Zee5, Voot Select और ऐसे ही 100 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शनबी भी दिया जा रहा है। प्लान के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा भी है।

जियोफाइबर के 1499 रुपये वाले प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है, इसमें 300Mbps की स्पीड भी दी जा रही है। इस प्लान में Disney+ Hotstar, Netflix, Amazon Prime के साथ 14 OTT चैनल्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। JIO फाइबर के 2499 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड डेटा ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिन की है। स्पीड के बारें में बात की जाए तो प्लान में 500Mbps की मिलती है। इस प्लान में भी वो ही OTT चैनल्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जो 1499 रुपये वाले प्लान में मिलता है। 

एयरटेल का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान बहुत पॉपुलर है। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा 200Mbps की स्पीड भी दी जा रही है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा है। प्लान में Disney+ Hotstar, Amazon Prime, Xstream Premium की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

एयरटेल के 1498 रुपये वाले प्लान में 300Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर प्रदान किया जा रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी भी प्रदान की जा रही है। प्लान में Netflix Basic, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Optical Illusion नहीं... ये है मैजिक फ़ोन स्टैंड, आप भी हो जाएंगे हैरान

आज ही हो जाएं सावधान! वरना आपको जेल पहुंचा सकती है सिम

इस महिला को आखिर क्यों कहा जाता है सूर्य की रानी, गूगल ने डूडल बन बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -