नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे बाहुबली स्टार प्रभास और डायरेक्टर मारुति
नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे बाहुबली स्टार प्रभास और डायरेक्टर मारुति
Share:

एक प्रतिभाशाली लेखक और निर्देशक, मारुति को युवा और आने वाले अभिनेताओं के साथ कई सफलताएँ मिली हैं। उन्हें निर्देशकों की प्रमुख लीग में शामिल होने की तीव्र इच्छा है, और ऐसा करने के लिए मारुति को एक स्टार को निर्देशित करने की आवश्यकता है। शानदार निर्देशक ने हाल ही में घोषणा की कि वह जल्द ही अल्लू अर्जुन को निर्देशित करेंगे, और दोनों के बीच कई सालों से बातचीत चल रही है।

कहा जाता है कि मारुति मेगास्टार चिरंजीवी को निर्देशित कर रही है, हालांकि कई कारणों से उत्पादन को रोक दिया गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, मारुति जल्द ही प्रभास को डायरेक्ट करेगी और फिल्म एक शानदार एक्सपीरियंस होगी। यूवी क्रिएशंस और मारुति का एक मजबूत रिश्ता है, और निर्माताओं ने प्रभास और मारुति के मिलने की व्यवस्था की।

प्रभास भी एक ऐसी मनोरंजक कॉमेडी की तलाश में हैं, जो तीन महीने से भी कम समय में पूरी हो सके। उन्हें लगता है कि मारुति ऐसी स्क्रिप्ट को संभालने में सक्षम है। प्रभास चाहते थे कि मारुति उनकी अखिल भारतीय छवि को ध्यान में रखे बिना एक खुशी की फिल्म लिखे। वह यह भी चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग तीन महीने में खत्म हो जाए। अगर कहानी आसपास की भाषाओं के दर्शकों को पसंद नहीं आती है, तो प्रभास फिल्म को सिर्फ तेलुगु में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अखिल भारतीय रिलीज पर अंतिम निर्णय लेने से पहले प्रभास पटकथा को सुनेंगे। 

कीर्ति सुरेश स्टारर गुड लक सखी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

कन्नड़ फिल्म वन कट टू कट को रिलीज की तारीख मिली, यहां देखें

रंगा रंगा वैभवंगा का टीजर आया ,इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -