फैंस के लिए बड़ी खबर: भूमि ने पूरी की अपनी फिल्म भक्षक की शूटिंग
फैंस के लिए बड़ी खबर: भूमि ने पूरी की अपनी फिल्म भक्षक की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की प्रोडक्शन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस भी कर रहे है. इस प्रोडक्शन हाउस से कई बड़ी-छोटी मूवी बन रही हैं. बीते दिनों जी5 की मूवी ‘लव हॉस्टल’ का ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया है और अब एक नई मूवी के शूटिंग पूरी होने की जानकारी रेड चिलीज ने साझा कर दिया है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘भक्षक’ (Bhakshak) ने बीते सप्ताह लखनऊ में अपनी शूटिंग पूरी कर चुके है. मूवी को 39 दिनों के लिए एक ही शेड्यूल में शूट दिया जा चुका है. इस मूवी में अहम् भूमिका में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं. वो इसमें एक दमदार भूमिका में दिखाई देने वाली है. इस मूवी का कॉन्सेप्ट बहुत यूनिक और सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने ट्वीट के माध्यम से शूटिंग पूरी होने की जानकारी: सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘भक्षक’ बिहार की रस्टिक और उथल-पुथल भरे विश्व में स्थापित है और महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों की जमीनी हकीकत को सामने लेकर आता है. मूवी न्याय की तलाश में एक अटूट महिला की खोज और एक जघन्य अपराध को प्रकाश में लाने में उसकी दृढ़ता की यात्रा के इर्द-गिर्द घूम रही है. प्रमुख रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मूवीज में यूनिक कैरक्टर्स को चित्रित करने की अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी दी जाने वाली है, भूमि पेडनेकर को ‘भक्षक’ में एक उत्साही पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली है, जो एक स्टोरी को सामने लाते हुए उसके परिणामों, खतरों और धमकी को भी फेस करती है. मूवी में अनुभवी अभिनेता संजय मिश्रा, साईं तम्‍हनकर और आदित्य श्रीवास्तव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

पुलकित कर रहे हैं इस फिल्म का निर्देशन: हम बता दें कि पुलकित और ज्योत्सना नाथ द्वारा सह-लिखित ‘भक्षक’ पुलकित द्वारा निर्देशित की गई है, जो इससे पहले राजकुमार राव की वेब सीरीज ‘बोस: डेड ऑर अलाइव’ का निर्देशन भी कर चुके है. गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, ‘भक्षक’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की मूवी बताई जा रही है. जिसके पूर्व कुछ भूमि ‘दुर्गावती’ में लीड अभिनेत्री के तौर पर कार्य कर चुकी है. फिल्म तो औसत रही थी लेकिन उनके काम को सराहना हासिल हुई थी. कुछ दिनों पहले ही उन्हें राजकुमार राव के साथ ‘बधाई दो’ मूवी में देखा गया था.

 

सैंया के बाद अब रिलीज़ हुआ गंगूबाई का नया गाना 'मेरी जान', निति मोहन की आवाज ने जीता फैंस का दिल

इतने लाख की साड़ी पहन अनमोल की शादी में पहुंची थी नीता अंबानी

बेटे की शादी में झूमकर नाचीं टीना अंबानी, वीडियो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -