ओडिशा में नशे की बड़ी खेप जब्त,  2.40 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार
ओडिशा में नशे की बड़ी खेप जब्त, 2.40 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस के विशेष कार्य बल (STF) ने सोमवार को 2.40 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर बरामद करते हुए बालासोर जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बताया है कि खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए STF की टीम ने बालासोर जिले के जलेश्वर में छापेमारी के दौरान नशीली पदार्थों की तस्करी करने वाले को अरेस्ट किया और 2.402 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया.

तीनों तस्करों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट, 1985 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की छानबीन जारी है. एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि मादक पदार्थों के खिलाफ अपने विशेष अभियान के तहत, STF ने 2020 से 38 किलोग्राम ब्राउन शुगर और 84.28 क्विंटल से ज्यादा गांजा बरामद किया है. इस अवधि के दौरान सौ से ज्यादा ड्रग डीलरों को अरेस्ट किया गया है. ओडिशा के संबलपुर में रविवार को ही गांजे की अवैध तस्करी के आरोप में ओडिशा अपराध शाखा की स्पेशल टॉस्क फोर्स ने गंजाम जिला के प्रभात कुमार साहू को अरेस्ट कर 990 किलो से अधिक गांजा और एक मालवाही ट्रक को बरामद किया है. 

बताया गया है कि यह गांजा ओडिशा से पश्चिम बंगाल में सप्लाई के लिए ले जाया जा रहा था. STF के DIG जयनारायण पंकज के सूत्र से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को गांजा की बड़ी खेप की तस्करी की सूचना मिलने के बाद STF ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पर बालेश्वर जिला के बस्ता थाना अंतर्गत मथानी चौक पर नाकाबंदी कर पश्चिम बंगाल की तरफ जा रहे एक संदिग्ध मालवाही ट्रक को रोककर तलाशी ली. वहीं ट्रक में तस्करी के लिए एक गुप्त जगह बनाई गई थी. गुप्त तहखाने की तलाशी लेने पर उसमें छिपाकर रखा गया 990 किलो 600 ग्राम गांजा मिला ट्रक चालक प्रभात कुमार साहू को फौरन हिरासत में ले लिया गया. मामले की जांच जारी है. 

'जैन शिकंजी' का बैनर लगाकर बेच रहे थे चिकन बिरयानी, विरोध करने पर श्रद्धालुओं को पीटा..

आधी रात को मुबारक अली ने सास-ससुर और पत्नी को काट डाला, अपनी मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा..

मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -