महज 15 मिनट में 13 करोड़ की लूट
महज 15 मिनट में 13 करोड़ की लूट
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में एक तरफ जहां चुनाव को लेकर तमाम दलो के नेता सुरक्षा के दावे कर रहे है वही दूसरी ओर लखनऊ में बदमाशो के बुलंद हौंसलो की बानगी देखने को मिली है. रविवार शाम हथियारबंद बदमाशो ने कोतवाली से कुछ ही दुरी पर स्थित एक ज्वैलरी शॉप में 13.15 करोड़ की डकैती को अंजाम दिया है. शाम को दुकान बंद करते समय वारदात को अंजाम दिया है. विरोध करने पर सर्राफा कारोबारी का सिर फोड़ दिया और उसके बेटे को गोली मार दी जिन्हें तत्काल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुकुंद ज्वैलर्स के कैशियर सीताराम रात तक़रीबन 8.45 बजे 8 हथियारबंद बदमाश शॉप में दाखिल हुए. बदमाशो ने गन प्वाइंट पर लेकर दुकान मालिक ओर उनके बेटेसहित दुकान के सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया. बदमाशों ने थोड़ी ही देर में बोरों में ज्वैलरी और कैश भर लिया. जब मालिक ने विरोध किया तो उसका सिर फोड़ दिया जबकि दुकान मालिक के बेटे के पैर में गोली मार दी. बाकि के दुकान कर्मचारी सीढ़ियों के नीचे छुपे बैठे रहे. महज 15 मिनट के भीतर बदमाशो ने वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने इस बारे में बताया कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया उसे देखकर लगता है कि बदमाशों को ज्वैलरी शॉप में काम करने वाले लोगों और वहां रखे सामान के बारे में पहले से पता था. बताया जा रहा है कि करीब 13 करोड़ से ज्यादा का सामान लूटा है. घटना से नाराज़ सैकड़ों व्यापारी मौके पर इकट्ठा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया. व्यापारियों ने पुलिस पर सिक्युरिटी में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. सोमवार को सर्राफा बाजार बंद करने का एलान किया गया है.

हथियार दिखाकर शराब दुकान से 1 लाख की लूट करने वाले आरोपी हिरासत में

बाहर बिखरे हुए थे एटीएम के कांच, अंदर मिला गार्ड का शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -