हथियार दिखाकर शराब दुकान से 1 लाख की लूट करने वाले आरोपी हिरासत में
हथियार दिखाकर शराब दुकान से 1 लाख की लूट करने वाले आरोपी हिरासत में
Share:

गुड़गांव। गुड़गांव पुलिस ने शराब की दुकान पर बंदूक अड़ाकर 1 लाख रूपए की लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा इन आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया गया था लेकिन इन लोगों ने फायर कर दिया। पुलिस और लूटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि पकड़े गए आरोपी लूट की कई वारदातों में शामिल थे।

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात कुछ आरोपी अनाज मंडी क्षेत्र की शराब दुकान पर शराब के ठेके पर मोटरसाइकिल पर सवार हो कर पहुंचे। इस दौरान इन लोगों ने शराब की बोतल मांगी। जब कर्मचारी बोतल निकालने लगे तो आरोपियों ने कर्मचारियों को हथियार का डर दिखाया और धमकी देते हुए उनसे 1 लाख रूपए की मांग की। आरोपी रूपए लूट कर फरार हो गए।

मगर कुछ ही देर में कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने सूचना पाकर क्षेत्र में नाकेबंदी की और फिर शराब दुकान पर जांच की। पुलिस द्वारा दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले गए। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों को द्वारका एक्सप्रेस वे से पकड़ लिया। दरअसल पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमन 19 वर्ष व रोहित उर्फ प्रशांत 21 वर्ष निवासी अलीगढ़ के तौर पर हुई।

अब पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ क रही है। जब आरोपियों ने पुलिस को देखा तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायर कर दिए। ऐसे में पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आरोपी फायर कर भागने लगे ऐसे में पुलिस ने कुछ दूर नाकेबंदी के दौरान आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों को लेकर पुलिस जांच में जुटी है आरोपियों से लूट की अन्य वारदातों की जानकारी भी मिल सकती है।

सीरियल किलर उदयन का नया खुलासा

राजस्थान में गिरा बम

गुजरात की लड़की ने किया खुलासा, सऊदी अरब में क्या होता है लड़कियों के साथ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -