जिस एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेन उतर चुके है, अब उसी पर हुआ 50 फीट गहरा गड्ढा
जिस एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेन उतर चुके है, अब उसी पर हुआ 50 फीट गहरा गड्ढा
Share:

लखनऊ. देश की सबसे बहतरीन सड्को मे से एक माने जाने वाले, उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक हिस्सा बुधवार सुबह अचानक से धसक गया। इसी दौरान तेज स्पीड से आ रही एक एसयूवी सर्विस लेन के इस गड्डे में जा गिरी। हैरानी की बात तो ये है कि ये गड्डा कोई छोटा-मोटा गड्डा नहीं बल्कि पूरा 50 फीट गहरा गड्डा है। हालांकि कार गड्डे मे बिना पलटे ही गिरि थी, जिससे कार में बैठे लोग सुरक्षित बाहर निकाले जा चुके है। 

ये हादसा एक्सप्रेस-वे पर वाजिदपुर पुलिया के पास हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाकर गाड़ी को बाहर निकाला। मामले को देखते हुए योगी सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। इसको लेकर अगले 15 दिन में रिपोर्ट सौंपनी होगी। बारिश के कारण सड़क करीब 15 फीट तक कट गई है। हादसे का शिकार हुई कार मे कन्नौज निवासी रचित अपने चार परिवारजनों के साथ सवार थे। उन्होंने बताया कि वह गूगल मैप की बदौलत इस रास्ते पर पहुंचे लेकिन अचानक सर्विस रोड पर कुछ दरारे दिखी, पर जब तक वो ब्रेक लग पाते तब तक गाड़ी गड्ढे में चली गई थी। स्थानीय निवासियों की मानें तो बारिश के बाद यहां जगह-जगह सड़क में गड्ढे हो गए हैं.

आपको बता दें कि ये वही एक्सप्रेस-वे है जिसके उद्घाटन में इसपर फाइटर प्लेन कि लैंडिंग कराई गयी थी। अखिलेश यादव ने इसे अपनी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताया था।

खबरें और भी 

दिल्ली में दिन-दहाड़े ट्रैन से बरामद हुए 24 लाख 60 हजार रूपए

उत्तराखंड में बड़ा हादसा 14 की मौत

OMG !! ज़रा सी चूक से कट जाता स्वर्ग का टिकट, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -