आज सुबह की बड़ी सुर्खियां
आज सुबह की बड़ी सुर्खियां
Share:

भगवान राम भी नहीं रोक सकते रेप- बीजेपी विधायक
अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसपर विवाद होना तय है. उन्होंने कहा कि भगवान राम भी रेप जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लगा पाएंगे.  बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की बढ़ती घटनाओं पर कहा है कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं रेप पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है.

अातंकी बुरहान वानी की बरसी के कारण अाज कश्मीर बंद
श्रीनगर: आज आतंकी बुरहान वानी की बरसी होने के कारण अलगाववादियों ने कश्मीर बंद का ऐलान किया है.  बुरहान वानी हिज्बुल मुजाहिद्दीन कमांडर था जिसकी मौत को दो साल पूरा होने पर रविवार  को अलगाववादियों की रैली करने की योजना को नाकाम करने के लिए यहाँ पर प्रशासन ने कश्मीर में कई जगहों पर कर्फ्यू लगा दिया है.

आरएसएस की तर्ज पर कांग्रेस के सेवादल में बदलाव
देश में बीजेपी के बढ़ते वर्चस्व और उसके आरएसएस संगठन से वैचारिक और सामाजिक स्तर पर टक्कर लेने के लिए कांग्रेस ने अपने सबसे पुराने फ्रंटल संगठन सेवादल को आगे किया है. सेवादल कुछ पुरानी परंपराओं को फिर से अपनाकर और कुछ को छोड़कर आधुनिक अंदाज में यंग लोगों को साधेगा. सेवादल हर महीने के अंतिम रविवार को हर जिला-शहर में ध्वज लहराकर राष्ट्र गीत वंदेमातरम और जन गण मन के साथ ध्वज वंदन कार्यक्रम आयोजित करेगा.

जापान में बारिश का कहर बाढ़ और बारिश से 49 मौत
जापान: जापान के पश्चिमी और और मध्य क्षेत्रों में जारी मूसलधार बारिश से 49 लोगों की मौत हो गई है और 48 लापता हैं. साथ ही जापान के दक्षिण पश्चिम क्षेत्र बाढ़ और मूसलाधार बारिश से बुरी तरह से प्रभावित है. यहाँ की सरकारी मीडिया ने यह जानकारी दी है. 16 लाख से ज्यादा लोगों को उनके घरों से निकाला गया है. टेलीविजन फुटेज में साफ देखा जा सकता है एक आवासीय क्षेत्र जो भूरे रंग के पानी में एक विशाल झील में तब्दील हो चूका है. 

अमेरिका: कंसास के रेस्‍तरां में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या
नई दिल्ली : अमेरिका में एक भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. अमेरिका के कंसास शहर में डकैतों ने एक भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना अमेरिकी समय के मुताबिक शुक्रवार 6 जुलाई शाम की है. मारे गए छात्र की पहचान तेलंगाना शरत कापू के रूप में हुई है. जिसके बाद कंसास शहर के प्रशासन ने अब हत्यारे का सुराग देने वाले के लिए 10 हजार डॉलर के इनाम की घोषणा की है. 

भारत बनाम इंग्लैंड T-20 : निर्णायक मैच आज, इतिहास रचने उतरेगा भारत
नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच आज तीन टी-20 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. आज के मैच में जो भी टीम जीत दर्ज करेगी वह टीम इस सीरीज पर अपना कब्जा कर लेगी. बता दे कि सीरीज में अभी दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर चल रही हैं. जबकि आज का मैच इस सीरीज का विजेता तय करेगा. भारत ने मैनचेस्टर में पहला मैच जीता था, वहीं दूसरा मैच कार्डिफ में खेला गया था जिसमे इंग्लैंड ने बाजी मारी थी. 

अपने मेंटर्स के साथ काफी सिंपल दिखी 'मर्डर' गर्ल

जो मां की नहीं वो भाजपा की क्या....

मप्र सरकार, पहुंची कंगाली की कगार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -