जो मां की नहीं वो भाजपा की क्या....
जो मां की नहीं वो भाजपा की क्या....
Share:

सोशल मीडिया पर एक संदेश से बवाल मचा हुआ है जिसमे लिखा है कि जो मां की नहीं हो सकती वो भाजपा और कुर्मी समाज की क्या होगी. ये संदेश लिखा है प्रतापगढ़ विश्वनाथगंज विधानसभा से विधायक डॉ. आरके वर्मा ने. पार्टी प्रमुख  और केंद्रीय समाज कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

कई दिनों से अनुप्रिया पटेल से नाराज चल रहे विधायक ने पार्टी के खिलाफ बागी तेवर सार्वजानिक कर दिए. सोशल मीडिया पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल में से बेहतर विकल्प चुनने को लेकर चल रही बहस में विधायक ने उक्त कमेंट किया. 

 हालांकि यूपी में सत्ताधारी विधायकों और नेताओं का इस तरह से बगावत करना नया नहीं है. अपनी बयानबाजियों के कारण योगी सरकार अक्सर परेशान रहा करती है. ऐसे कई नाम है जो योगी का सिरदर्द बने बैठ है. अंदरूनी कलह के चलते लखनऊ में आयोजित डॉ. सोने लाल जयंती के कार्यक्रम में भी विधायक डॉ. आरके वर्मा  शामिल नहीं हुए थे. विधायक आरके वर्मा ने केशव प्रसाद मौर्या की जगह अनुप्रिया पटेल को प्रमोट करने वाली पोस्ट पर कमेंट किया था और बवाल फ़िलहाल जारी है.   

यूपी में पॉलीथीन पर बैन

राम मंदिर-बाबरी मस्ज़िद विवाद पर सुनवाई आज

मिस यूनिवर्स में पहली बार हिस्सा लेगीं ट्रांसजेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -