दिल्ली से गिरफ्तार आतंकयों के बारे में बड़ा खुलासा, टारगेट किलिंग का था प्लान !
दिल्ली से गिरफ्तार आतंकयों के बारे में बड़ा खुलासा, टारगेट किलिंग का था प्लान !
Share:

नई दिल्ली: पांच आतंकवादियों को अरेस्ट करने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि अफगानिस्तान में पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI मौजूद है. वहां से टेरर फंडिंग का काम होता है. कश्मीर टेरर नेटवर्क के माध्यम से भारत में ड्रग्स भेजे जाते हैं. जब भारत में वह ड्रग बिक जाता है, तो उसी के पैसे से ये लोग भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं. आतंकवाद को फाइनेंस करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग आतंकवाद के खिलाफ खड़े हो रहे हैं, उनकी हत्याएं करवाई जा रही है. सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इन सबके तार पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं और इनका टारगेट किलिंग का प्लान था, लेकिन दिल्ली पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों की कोशिश से यह आतंकी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. 
 
उन्होंने कहा कि पंजाब में टारगेट किलिंग को यही लोग अंजाम दे रहे हैं. दरअसल, इस सबके पीछे पाकिस्तानी एजेंसी ISI का हाथ है. जांच और पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पकड़े गए सभी आरोपी अपराधी हैं. इनमें आरोपी पठान का कनेक्शन आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से है, वो हिजबुल का OGW था. इनके ताल्लुक पाकिस्तान में बैठे आतंकियों से हैं. पठान का भाई पीओके में रहता है. ये लोग ड्रग की तस्करी में शामिल हैं.

सेंसेक्स, निफ्टी एंड हायर, मीडिया स्टॉक में हुई बढ़ोतरी

अब होगी डीजल की डोर टू डोर डिलीवरी, टाटा ग्रुप का नया स्टार्टअप

कोरोना और लॉक डाउन के बाद असम पेट्रोलियम को हुआ इतने करोड़ का निकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -