अब होगी डीजल की डोर टू डोर डिलीवरी, टाटा ग्रुप का नया स्टार्टअप
अब होगी डीजल की डोर टू डोर डिलीवरी, टाटा ग्रुप का नया स्टार्टअप
Share:

नई दिल्ली: अब डीजल की भी डोर टू डोर डिलीवरी होगी. दरअसल, टाटा ग्रुप ने एक ऐसा स्टार्टअप शुरू किया है, जो सीधे छोटे डीलर्स या फिर अन्य संस्थानों में जाकर, जहां डीजल से जनरेटर या अन्य मशीनें चलती हों, वहां डीजल की डिलीवरी करेगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा के नेतृत्व में इस नए ईंधन स्टार्टअप को शुरू किया गया है. यह स्टार्टअप रिपोस एनर्जी (Repos Energy) डीजल की डोर टू डोर डिलीवरी कर रहा है.

हालांकि कि डोर टू डोर डिलीवरी का मतलब ये कतई नहीं है कि आम जनता अपनी कार में डीजल भरने के लिए मंगवा सकते हैं. ये सुविधा डीजल डीलर्स के लिए आरम्भ की गई है. जिससे डीजल में मिलावट की आशंका भी कम हो जाती है और कीमत भी कम लगती है. डीजल डिलीवरी का काम कर रहे इस स्टार्टअप ने तेल मार्केटिंग कंपनियों के साथ मिलकर देश की राजधानी दिल्ली, साइबर सिटी गुरुग्राम, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और पंजाब में अपनी सेवाएं आरम्भ कर दी है.

इस स्टार्टअप की योजना आने वाले दिनों में 3,200 रिपोस मोबाइल पेट्रोल पंप बनाकर डीजल की होम डिलीवरी करने की है. रिपोस एनर्जी स्टार्टअप को 2016 में शुरू किया गया था. शुरू होने के बाद से लेकर अब तक रिपोस एनर्जी ने लगभग 130 शहरों में 300 रिपोस मोबाइल पेट्रोल पंप (RMPP) के माध्यम से सर्विस देना शुरू की है.

सोना का वायदा भाव चमका, चांदी हुई फीकी

हैदराबाद के भारतीय विद्या भवन ने जीता राष्ट्रीय क्रॉसवर्ड की प्रतियोगिता

आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -