बिग बॉस फेम रोशेल और कीथ ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी
बिग बॉस फेम रोशेल और कीथ ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में हर किसी सेलेब्रेटी की शादी करने की खबर आ रही है, पिछले महीने दीपिका कक्क्ड़ और शोएब इब्राहिम, गौरव चोपड़ा और हितिशा, गौतम रोड़े और पंखुरी अवस्थी ने शादी की थी. अब हाल ही में खबर आई है कि, टीवी स्टार रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने तमिलनाडु में शादी कर ली है.

जिसकी कुछ तस्वीरें कीथ सिकेरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन दोनों की ये खूबसूरत तस्वीरें देखकर ये साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उन्होंने क्र‍िश्चन रीति रिवाजों से शादी की है. वही कीथ का कहना है कि, उन्होंने अपनी सगाई के लिए एक बेहतरीन प्लान तैयार किया था. उन्होंने बताया कि, "मेरे पास इस मौके को और खुशनुमा बनाने की योजना थी. मैं अंडमान में या पहाड़ों पर या समुंदर के किनारे प्रपोज करना चाहता था लेकिन काम बिगड़ गया. अंत में मुझे यह घर पर ही प्रपोज करना पड़ा."

गौरतलब है कि, कीथ एक मशहूर अभिनेता है वही रोशेल भी टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है. वह 2012 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुकी हैं और 'झलक दिखला जा', 'फीयर फेक्‍टर' और 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शोज में हिस्‍सा ले चुकी हैं. इसके अलावा भी रोशेल कई शोज का हिस्सा बन चुकी है. खबरों की माने तो कीथ सिकेरा की ये दूसरी शादी है वो अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं.

ये भी पढ़े

मकरंद द्वारा अभिनीत फिल्में

ग्लैमरस के लिए टीवी एक्ट्रेस परफेक्ट है- दीपिका सिंह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टारकास्ट पहुंची ऋषिकेश

रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखेंगी ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -