ये है बिगबॉस के इतिहास की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट
ये है बिगबॉस के इतिहास की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट
Share:

साल 2010 में 3 अक्टूबर को बिगबॉस सीजन-4 शुरू हुआ था. ये वो ही सीजन था जब बिगबॉस को उसका सबसे अच्छा होस्ट यानी सलमान खान मिले थे. साल 2010 से ही सलमान और बिगबॉस का रिश्ता अब तक कायम है. इस सीजन में पहली बार सल्लू मिया ने बिगबॉस को होस्ट किया था. बिगबॉस सीजन-4 में मनोज तिवारी, समीर सोनी, सारा खान, राहुल भट्ट, अब्बास काजमी, अली सलीम, बंटी चोर, हर्षित गोस्वामी, साक्षी प्रधान, सीमा परिहार, वीना मलिक मुख्य कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे. वही द ग्रेट खली और डॉली बिंद्रा इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में शामिल हुए थे.

इस सीजन के फिनाले तक अश्मित पटेल, डॉली बिंद्रा, द ग्रेट खली और श्वेता तिवारी पहुंचे थे. जिसके बाद श्वेता तिवारी को दर्शको ने खूब वोट देकर विजेता बना दिया था. वैसे इस सीजन में अगर कोई कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़ा करने में माहिर और सबसे आगे था तो वो थी डॉली बिंद्रा. इस सीजन में डॉली बिंद्रा मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के साथ भयंकर लड़ाई-झगडे पर उतर आई थी. श्वेता के साथ तो डॉली हाथापाई तक आ गई थी. इन सभी लड़ाई-झगड़ो के बाद डॉली बिगबॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा लड़ाकू कंटेस्टेंट की सूची में शामिल हो गई थी.

वैसे तो बिगबॉस के सभी सीजन में एक या दो ऐसे झगड़ालू कंटेस्टेंट आ ही जाते है लेकिन अगर बिगबॉस-11 की बात करे तो इस बार तो सभी कंटेस्टेंट लड़ाई-झगडा और हंगामे करने में आगे था.

बिग बॉस 11: विनर बनी शिल्पा के लिए रवि किशन कह गए ये बात

Bigg Boss 11: अब एक बार फिर से साथ नजर आएँगे शिल्पा और विकास

बिगबॉस-10 के विनर मनवीर कर रहे है बॉलीवुड में एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -