इलाहबाद: रेलवे स्टेशन पर मिला शक्तिशाली बम
इलाहबाद: रेलवे स्टेशन पर मिला शक्तिशाली बम
Share:

इलाहाबाद। उत्तरप्रदेश में रेलवे स्टेशन के पास एक बहुत ही शक्तिशाली बम मिलने से हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश में इलाहबाद शहर के मेजा रोड रेलवे स्टेशन के पास में शुक्रवार की सुबह के समय यहां पर यह शक्तिशाली बम मिलने के बाद सनसनी फैल गई. रेलवे के वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने अपनी जानकारी में बताया की हमे यह शक्तिशाली बम रेलवे के माइक्रोवेव टॉवर के पास बरामद हुआ है. इस दौरान इस पुरे ही इलाके को पुलिस ने अपनी सघन छानबीन के लिए खाली करवा लिया.

बम निरोधक दस्ते को भी इसकी सुचना दे दी गई है. तथा सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते ने इस शक्तिशाली बम को निष्क्रिय कर दिया. इलाहबाद पुलिस के आला अधिकारी इस बात का पता लगने का प्रयास कर रहे है की आखिरकार इस शक्तिशाली बम को कब व कैसे यहां तक लाया गया. उत्तरप्रदेश पुलिस ने शक्तिशाली बम मिलने के बाद सभी जगह पर सुरक्षा व्यवस्था को काफी तगड़ा कर दिया है.

गौरतलब है की इससे पहले राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर बम की सुचना मिली थी. जिसके बाद इस पुरे ही इलाके को पुलिस ने अपनी सघन छानबीन के लिए खाली करवा लिया गया था तथा बाद में जाँच टीम को कुछ भी नही मिला था.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -