सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी का मिलेट्स की टोकरी भेंट कर किया स्वागत
सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी का मिलेट्स की टोकरी भेंट कर किया स्वागत
Share:

रायपुर। प्रदेश की राजधानी में प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे। जहां सीएम भूपेश बघेल ने उनका स्वागत किया।  साथ ही डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने पीएम मोदी का स्वागत किया। साथ ही कलेक्टर और एसपी ने भी पीएम की अगवानी की. मोदी का हेलीकॉप्टर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं में जोरदार उत्साह देखा गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। 

साइंस काॅलेज मैदान में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी के शासकीय कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने कहा, हमारे लिए खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हुए हैं। छत्तीसगढ़ की धरा पर उनका स्वागत है। भगवान राम का ननिहाल और माता कौशल्या के मंदिर में पीएम मोदी का स्वागत है। 

साथ ही सीएम बघेल ने कहा, प्रधानमंत्री से हम लोग एक मंचों पर मिलते रहे हैं। छत्तीसगढ़ के विकास के बारे में नीति आयोग की बैठक समेत निवास कार्यालय और पत्राचार के माध्यम से मांग करते रहे हैं। उन मांगों को मैं और दोहराना नहीं चाहता हूं। हमारी गडकरी जी के साथ कई बैठकें हुई है और मैं जितना मांगता हूं वह उससे ज्यादा दे देते हैं। 

साथ ही उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में लगातार विकास की गति आगे बढ़ रही है। हमारा राज्य नवोदय राज्य है। ज्यादा से ज्यादा राशि छत्तीसगढ़ को मिले, यही मैं इस अवसर पर कहना चाहता हूं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्मृति चिन्ह के रूप छत्तीसगढ़ के कारीगरों द्वारा तैयार अंगवस्त्र और मिलेट्स की टोकरी भेंट की।

गृहमंत्री अमित शाह ने BJP नेताओं के साथ की बड़ी बैठक

गृह मंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, तैयार करेंगे भाजपा का चुनावी एक्शन प्लान

AIIMS रायपुर में जल्द से जल्द कर दें इस पद के लिए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -