राकेश झुनझुनवाला को बड़ा झटका, एक हफ्ते में ही हजारों करोड़ हुए स्वाहा
राकेश झुनझुनवाला को बड़ा झटका, एक हफ्ते में ही हजारों करोड़ हुए स्वाहा
Share:

दुनिया में मंदी की आशंका है। इसकी वजह से कई देशों के शेयर बाजार में भारी कमी देखने को मिल रही है। इस कमी का प्रभाव भारतीय शेयर बाजार पर भी देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह से यहां के निवेशकों को भी भारी हानि उठाना पड़ रहा है। वहीं इस गिरावट की वजह से भारतीय शेयर बाजार के बड़े निवेशकों में से एक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है तथा उन्हें बहुत नुकसान भी उठाना पड़ा है। बढ़ती महंगाई एवं मंदी की आहट की वजह से बीते हफ्ते भारतीय बाजारों में भारी कमी आई। कुछ उच्च गुणवत्ता वाले शेयरों में भी बिकवाली हुई। इसमें वो शेयर भी थे जिसमें राकेश झुनझुनवाला की भागेदारी भी थी।

इन शेयरों में हुआ नुकसान:-
राकेश झुनझुनवाला के खरीदे हुए टाइटन कंपनी तथा स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी के शेयरों को बीते हफ्ते भारी नुकसान हुआ। राकेश झुनझुनवाला के इन शेयरों में तेज बिकवाली की वजह से बिग बुल को बीते हफ्ते सिर्फ 5 सत्रों में एक बिलियन डॉलर से अधिक का नुकसान हुआ। टाइटन के शेयर का दाम बीते सप्ताह 108.75 रुपये प्रति शेयर गिर गया, जो 5 कारोबारी सत्रों के चलते 2,053।50 रुपये से गिरकर 1,944.75 रुपये प्रति शेयर हो गई।

टाइटन में इतने करोड़ डूबे:-
टाइटन कंपनी के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला के पास टाइटन के 3,53,10,395 शेयर हैं, जबकि उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के समीप जनवरी से मार्च 2022 की अवधि के चलते 95,40,575 शेयर हैं। राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास टाइटन के 4,48,50,970 शेयर हैं, जिनका दाम बीते सप्ताह 108.75 रुपये प्रति शेयर घट गया। टाइटन के शेयर में गिरावट के कारण राकेश झुनझुनवाला की नेटवर्थ में लगभग 485 करोड़ रुपये की कमी आई।

'कब तक होटलों में जाएंगे...' एकनाथ शिंदे पर आदित्य ठाकरे ने बोला हमला

पति की बेइज्जती करने वालों को रुबीना दिलैक ने खुलेआम दे डाली ये धमकी

'जब बाघ आता है, लोमड़ी भाग जाती है', PM मोदी का स्वागत करने नहीं पहुंचे CM तो BJP ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -