'कब तक होटलों में जाएंगे...' एकनाथ शिंदे पर आदित्य ठाकरे ने बोला हमला

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा के नए स्पीकर के चुनाव में विपक्षी महा विकास अघाड़ी को हार मिली। 2 दिन के लिए आहूत विधानसभा के विशेष सत्र के प्रथम दिन स्पीकर के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी राहुल नार्वेकर ने विपक्ष के प्रत्याशी को 47 वोट से हरा दिया। स्पीकर चुनाव के पश्चात् शिवसेना के बागी गुट एवं उद्धव ठाकरे कैंप के बीच जुबानी जंग भी हुई।

स्पीकर के लिए हुए चुनाव के पश्चात् एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर नाम लिए बिना हमला बोला तो आदित्य ठाकरे ने शिवसेना के बागियों पर हमला बोला। आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले बागी गुट पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो आज आए थे, वे हमसे आंख नहीं मिला पाए। उन्होंने बोला कि आप (बागी MLA) कब तक एक होटल से दूसरे होटल जाते रहोगे।

आदित्य ठाकरे ने ये भी कहा कि इन विधायकों को एक दिन अपने क्षेत्र के लोगों के बीच जाना होगा। वे लोगों का सामना कैसे करेंगे? इससे पहले, विधानसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत पवार ने भी शिवसेना बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि आपने हमसे ये बात कही होती कि उद्धव ठाकरे को सीएम बने ढाई वर्ष हो गए हैं तो हम आपको मुख्यमंत्री बनवा देते। अजीत पवार ने कहा कि इससे किसी को कोई समस्या नहीं होती। अजीत पवार ने आदित्य ठाकरे से ये पूछ भी लिया कि आपका क्या कहना है। अजीत पवार के इस बयान पर विपक्षी महा विकास अघाड़ी के नेता ठहाके लगाते दिखाई दिए। हालांकि, भाजपा एवं शिवसेना बागी गुट में खामोशी छाई रही। इससे पहले सीएम एकनाथ शिंदे ने भी नाम लिए बिना उद्धव ठाकरे पर हमला बोला।

'जब बाघ आता है, लोमड़ी भाग जाती है', PM मोदी का स्वागत करने नहीं पहुंचे CM तो BJP ने बोला हमला

'मैं शर्म से सिर झुकाता हूं...' अदालत की स्थिति पर राज्यसभा सांसद ने दिया बड़ा बयान

'मोदी ने भगवान शिव की तरह सभी जहरों को पचाया है', राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले शाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -