पति की बेइज्जती करने वालों को रुबीना दिलैक ने खुलेआम दे डाली ये धमकी
पति की बेइज्जती करने वालों को रुबीना दिलैक ने खुलेआम दे डाली ये धमकी
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में खतरों से खेलती नजर आ रही हैं। यही नहीं, उन्होंने पहले ही दिन स्टंट करके साबित कर दिया कि वो रियल लाइफ शेरनी हैं। रोहित शेट्टी के शो में अपनी ताकत का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब देना सीख लिया है। 

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। रुबीना ने बताया था कि वो और अभिनव शुक्ला तलाक लेने की सोच रहे थे। इसलिये वो शो में अपनी शादी को एक अवसर देने आए हैं। रुबीना के खुलासे ने हर किसी को चौंका दिया था। वहीं कुछ लोगों ने उनके रिश्ते पर कई सवाल भी उठाये। 

वहीं अब रुबीना ने एक इंटरव्यू के चलते स्पष्ट कर दिया है कि वो अपने पति के खिलाफ कोई गलत चीज बर्दाशत नहीं करेंगी। रुबीना ने कहा है कि वो किसी भी कीमत पर अभिनव की बेइज्जती बर्दाशत नहीं करेंगीं। यदि किसी ने ऐसा करने का प्रयास किया, तो उसे रुबीना का क्रोध और रोष दोनों ही झेलना पड़ेगा। इंटरव्यू के चलते रुबीना ने कहा कि उन्हें पता था कि यदि वो नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बतायेंगी, तो लोग उन्हें भला-बुरा कहेंगे, क्योंकि हर कोई उनके रिश्ते को समझे जरूरी नहीं है। रुबीना ने कहा है कि उनके बिखरे की रिश्ते की सच्चाई जानने के पश्चात् कई लोगों ने उनके और अभिनव के बीच दरार डालने का प्रयास किया, मगर सफल नहीं हो पाये। लेकिन अब अगर अभिनव के बारे में किसी ने कुछ बोला, तो उसे रुबीना छोड़ने वाली नहीं हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 12 के पहले एपिसोड में ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने मांगी घरवालों से माफी, जानिए वजह

लड़कियों को बिकिनी में देख चकराया लड़कों का सिर, हो गया ये हाल

KKK 12 के पहले ही एपिसोड में रुबीना ने जीता सबका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -