कर्नाटक चुनाव से पहले JDS को बड़ा झटका, MLA शिवलिंगे ने दिया इस्तीफा, ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस
कर्नाटक चुनाव से पहले JDS को बड़ा झटका, MLA शिवलिंगे ने दिया इस्तीफा, ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं, ऐसे में सभी सियासी दल अपनी-अपनी राजनितिक बिसात बिछाने में लग गए हैं। इसी बीच चुनाव से पहले जनता दल सेक्युलर (JDS) के आरसिकेरे विधानसभा क्षेत्र के MLA शिवलिंगे गौड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। JDS से दूरी बना चुके शिवलिंगे गौड़ा ने रविवार (2 अप्रैल) को MLA पद से त्यागपत्र दिया है। बताया जा रहा है कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिवलिंगे गौड़ा ने विधानसभा स्पीकर विश्वेश्वर हेगड़ी कागेरी से भेंट की और उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा। कर्नाटक के हासन जिले के आरसिकेरे से 3 बार के MLA गौड़ा JDS नेतृत्व के साथ अपने मतभेद को लेकर मुखर रहे हैं और हाल के दिनों में उन्होंने पार्टी से दूरी भी बनाए रखी है। उन्होंने हाल में कहा था कि वह कांग्रेस की तरफ हाथ बढ़ा सकते हैं और ऐसी संभावना है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस उन्हें आरसिकेरे से अपना उम्मीदवार बना सकती है। बता दें कि, गौड़ा पिछले कुछ दिनों में JDS छोड़ने वाले तीसरे MLA हैं।

बता दें कि, शिवलिंगे गौड़ा 2008 में पहली दफा विधान सभा के लिए निर्वाचित हुए थे। उन्होंने आरसिकेरे विधानसभा क्षेत्र में 93,986 वोट प्राप्त करके 2018 के चुनाव में जीत दर्ज की थी। उन्होंने JDS छोड़ने का फैसला लिया है, क्योंकि उन्हें पार्टी में अपेक्षित मान्यता और दर्जा नहीं मिला था। अब उनके कांग्रेस में शामिल होने का अनुमान जताया जा रहा है।

आज फिर काले कपड़ों में दिखेगी कांग्रेस, राहुल गांधी के समर्थन में संसद में मचेगा हंगामा !

'नए संसद भवन के मेन गेट पर टांग दो पीएम मोदी की डिग्री..', सर्टिफिकेट मामले में संजय राउत का तंज

क्या माफ़ी मांगने से बच गए केजरीवाल ? असम दौरे पर CM सरमा के खिलाफ क्यों नहीं बोले AAP सुप्रीमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -