AAP को बड़ा झटका, इस राज्य इकाई के प्रमुख ने दिया इस्तीफा
AAP को बड़ा झटका, इस राज्य इकाई के प्रमुख ने दिया इस्तीफा
Share:

रायपुर: दिल्ली और पंजाब की सत्ता पर काबिज AAP को छत्तीसगढ़ में बड़ा झटका लगा है. मंगलवार को छत्तीसगढ़ इकाई के प्रमुख कोमल हुपेंडी ने शीर्ष नेतृत्व पर उदासीन बर्ताव का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी है. आम आदमी पार्टी के इन नेताओं ने कहना है कि नवंबर- दिसंबर 2023 में हुए विधानसभा चुनाव के चलते पार्टी को इंडिया गठबंधन के कारण नुकसान हुआ है. इस कारण पार्टी के नेता इंडिया गठबंधन में सम्मिलित होने के खिलाफ है.

उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने और प्रदेश के 6 अन्य नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. मैं सरकारी सेवा में था तथा समाज के लिए कुछ करना चाहता था, इसलिए मैं AAP में सम्मिलित हो गया। मुझे यह पार्टी दूसरों से बेहतर लगी और मैं दिल्ली में इसके काम से प्रभावित हुआ। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी का संगठन कमजोर था, किन्तु हम कुछ अच्छे काम किए और संगठन बढ़ा। जब 2023 में विधानसभा चुनाव हुए तो आप ने ऐलान किया था कि वह सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, मगर हमारे आग्रह के बाद भी उसने सभी सीटों पर चुनाव नहीं लड़ा. भानुप्रतापपुर निर्वाचन क्षेत्र में हुपेंडी 15,255 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे.

उन्होंने दावा किया कि शीर्ष नेताओं को कम से कम उन्हें इसकी वजह बताना चाहिए था, मगर उन्होंने मेरा फोन तक नहीं उठाया. उम्मीदवारों को टिकट तो दिए गए, मगर शीर्ष नेतृत्व से कोई समर्थन नहीं प्राप्त हुआ. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अभी मैंने ये तय नहीं किया है कि वह किस पार्टी में सम्मिलित होऊंगा.

महात्मा गांधी की जगह अब नोट पर होगी प्रभु श्री राम की तस्वीर, RBI ने जारी किया नए सीरीज वाला नोट!

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -