बिग बी ने शेयर की बेटी और बेटे की फोटो, लिखा- मेरे अनमोल. मेरे सब कुछ'
बिग बी ने शेयर की बेटी और बेटे की फोटो, लिखा- मेरे अनमोल. मेरे सब कुछ'
Share:

बिग बी यानी अमिताभ बच्‍चन ने इंटरनेट पर शनिवार को अपने परिवार की बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिनमे अमिताभ बच्‍चन के दोनों बच्‍चे, यानी अभिषेक बच्‍चन और श्‍वेता नजर आ रहे हैं. लेकिन ख़ास बात यह है कि इसी फंक्‍शन से ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक की साथ की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें यह दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

बता दे कि अपनी बेटी और बेटे की फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'मेरे सर्वप्रथम. मेरे अनमोल. मेरे सब कुछ'. वहीं थोड़ी देर में अमिताभ ने अपनी पत्‍नी और बेटी का फोटो पोस्‍ट किया. जया बच्‍चन और उनकी बेटी इस फोटो में काफी रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल यह दोनों यहां फैशन डिजाइनर अबु जानी- संदीप खोसला के डिजाइनर ड्रेस में नजर आ रही हैं. बता दें कि अमिताभ और जया बच्‍चन की शादी को 44 साल हो गए हैं और श्‍वेता और अभिषेक बच्‍चन उनके बच्‍चे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि अभिषेक और ऐश्‍वर्या की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अभिषेक अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ बेहद क्‍यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के फैन्‍स अपने इस क्‍यूट कपल को साथ देखकर काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

शिखर धवन की पत्नी ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

टेस्ट मैच से आराम मिलने पर 'हार्दिक पंड्या' ने किया ऐसा Tweet

'सैराट' की रिंकू का वीडियो वायरल, पिता ने कहा- प्लीज इस वीडियो को बंद कीजिये

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -