शिखर धवन की पत्नी ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
शिखर धवन की पत्नी ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज 'शिखर धवन' कि पत्नी आएशा धवन सर्जरी के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है. आएशा अब फिट है और इस बात की जानकारी खुद आएशा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से दी है. आएशा ने एक वीडियो पोस्ट कर अपनी फिटनेस के बारे में बताया है. वीडियो में आएशा ने जिम से वर्कआउट करते हुए कहा कि, ‘मेजर सर्जरी के 6 हफ्ते बाद अब मैं ठीक हो चुकी हूं. अब मैं फिर से वो काम कर रही हूं जो मुझे पसंद है. डेड लिफ्टिंग. कभी भी बहाने मत बनाओ, कोई ना कोई रास्ता खोजो.’

 

वैसे वीडियो में आएशा काफी फिट नजर आ रही है. और उन्हें इस तरह देखकर फैंस भी खुश है. यूज़र आएशा को सुपर वीमेन और वंडर वीमेन भी कह रहे है. वही युवराज सिंह कि पत्नी हैज़ल कीच ने भी आएशा की तारीफ की. हैज़ल ने आएशा के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि, ‘दोस्त तुम कमाल हो.’ इस वक़्त आएशा के वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल कुछ दिनों पहले ही आएशा की सर्जरी हुई थी. अपनी पत्नी की सर्जरी के दौरान उनके साथ रहने के लिए शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेली थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि इस वक्त उनका अपनी पत्नी के साथ रहना जरूरी है. बाद में शिखर धवन ने आएशा के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि उनकी पत्नी को सर्जरी की जरूरत है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी पत्नी के जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की थीं. धवन ने ही बाद में सर्जरी सफल होने की जानकारी दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उनकी पत्नी की सर्जरी सफल हुई. इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स को भी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद किया था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

टेस्ट मैच से आराम मिलने पर 'हार्दिक पंड्या' ने किया ऐसा Tweet

'सैराट' की रिंकू का वीडियो वायरल, पिता ने कहा- प्लीज इस वीडियो को बंद कीजिये

'क्वीन' के तेलगु रीमेक ने नज़र आएंगी तमन्ना भाटिया, देखिये तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -