सतीश कौशिक को बिग बी ने दी श्रद्धांजलि, कही ये बड़ी बातें
सतीश कौशिक को बिग बी ने दी श्रद्धांजलि, कही ये बड़ी बातें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। 9 मार्च को सतीश ने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके परिवार एवं दोस्तों के लिए ये वक़्त बेहद मुश्किल है। अभिनेता के अंतिम संस्कार में अनुपम खेर को फूट-फूटकर रोते देखा गया। उनकी पत्नी एवं बेटी का भी बुरा हाल है। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सतीश कौशिक को याद किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'हमने एक और को खो दिया... एक शानदार इंसान, एक बेहतरीन एक्टर जो अपने करियर की ऊंचाई पर था... सतीश कौशिक... आपके साथ काम करना प्रेरणादायक था... और बहुत कुछ मुझे सीखने को भी मिला... मैं दुआ करता हूं...' सतीश कौशिक के साथ अमिताभ बच्चन ने 1998 में आई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम किया था। इस फिल्म में सतीश ने शराफत अली नाम क भूमिका को निभाया था, जिसने दर्शकों को जमकर हंसाया। इसके अतिरिक्त उन्हें अमिताभ की फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' में पप्पू पेजर और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में भोलाराम सच्चा की भूमिका में देखा गया था।

9 मार्च को सतीश कौशिक ने दिल्ली में अपनी अंतिम सांस ली थी। उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लेकर जाया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। सतीश की अंतिम यात्रा में अनुपम खेर, सलमान खान, राखी सावंत, राकेश रोशन, अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स पहुंचे थे। सभी ने नम आंखों से अभिनेता को अंतिम विदाई दी थी। सतीश कौशिक अपने पीछे अपना पत्नी शशि एवं बेटी वांशिका को छोड़ गए हैं।

'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर हुई शानदार हूटिंग, लेकिन वायरल हो गया दीपिका पादुकोण का ये VIDEO

माधुरी दीक्षित की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

शाहरुख़ की जवान में होगी संजय की धांसू एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -