बिग बी को है वादों को पूरा न करने का है अफ़सोस
बिग बी को है वादों को पूरा न करने का है अफ़सोस
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता अमिताभ बच्चन जो की अब हमे फिल्म पिंक में नजर आ रहे है. जिसे की दर्शको से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. देखा जाए तो हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन का राजनीतिक करियर भले ही बहुत कम वक्त का रहा लेकिन उनका कहना है कि वह आज भी उस समय के बारे में सोचते हैं, क्योंकि उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र इलाहाबाद के लोगों से किए गए वादे पूरे नहीं कर पाने का अफसोस है.

पूर्व प्रधानमंत्री और अपने पारिवारिक दोस्त राजीव गांधी के समर्थन से 73 साल के अमिताभ ने 1984 में राजनीति में कदम रखा था. अमिताभ ने इलाहाबाद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और काफी बड़े अंतर से जीत हासिल की थी. ‘ऑफ दि कफ’ नाम के एक कार्यक्रम में अमिताभ ने कहा, ‘मैं अक्सर इसके बारे में सोचता हूं क्योंकि चुनाव प्रचार के दौरान आप कई वादे करते हैं, जब आप लोगों से वोट मांग रहे होते हैं.

उन वादों को नहीं पूरा कर पाना कभी-कभी अफ़सोस जनक लगता है . यदि मैं किसी चीज पर अफसोस करता हूं, तो वह यही चीज है.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने इलाहाबाद और वहां के लोगों से काफी वादे किए थे, लेकिन मैं उन्हें पूरा नहीं कर सका.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -