श्रीदेवी की मौत से आहत बिग-बी ने इस तरह मनाई होली
श्रीदेवी की मौत से आहत बिग-बी ने इस तरह मनाई होली
Share:

होली रंगो का प्यारा सा त्यौहार है. जिसमे हर कोई खुद को रंगीला बनाकर झूमता हुआ नजर आता है. बॉलीवुड में यह त्यौहार खासा धूमधाम से मनाया जाता है. हालाँकि श्रीदेवी की मौत के बाद इस बार बॉलीवुड की होली थोड़ी फीकी जरूर नजर आ रही है. लेकिन बावजूद उसके हर कोई शुभकामनाएं देकर अपने तरीके से शांतिप्रिय होली जरूर मना रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के बिग-बी बच्चन साहब अपने परिवार के संग होली मनाते नजर आएं, जिसके फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को होली की मुबारकबाद दी.

बता दें, अमिताभ बच्चन ने देर रात 12 बजे अपने घर पर होलिका दहन कर यह त्यौहार परिवार के साथ मनाया. इस मौके पर बच्चन परिवार में जया बच्चन, बहु ऐश्वर्या बच्चन, पोथी आराध्या मौजूद थे. बिग-बी ने होली की जो फोटोज शेयर की है उसमें साफ देखा जा सकता है कि वह परिवार के साथ पुरे रीति-रिवाजों से होली मनाते नजर आए, इस दौरान उन्होंने पूजा की, और गुजिया भी खाई. 

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "होलिका जलाई जा चुकी है , तिलक लग गया है सब पे ; 'गुजिया' जो होली पे बनती है सब ने शगुन के तौर पे खा ली है ; शुभकामनाएँ ।।" शेयर की फोटोज में अभिषेक बच्चन कहीं नजर नहीं आएं. वहीं बॉलीवुड की अन्य सेलिब्रिटी ने भी अपने फैंस को ट्विटर पर विश किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -