इन स्टार कपल की होगी यह पहली होली
इन स्टार कपल की होगी यह पहली होली
Share:

हर साल की तरह इस साल की होली का इंतज़ार भी सभी को था, जिसका आग़ाज़ हो चूका है. जी हाँ, साल 2018 की होली देशभर में दस्तक दे चुकी है. कई जगहों पर होली की इतनी धूम मची हुई थी, कि वहाँ पर यह एक हफ्ते पहले ही दस्तक दे गई. इस त्यौहार में हरेक इंसान पुरानी बातों को भूलकर इसके रंगों में रंग जाता है. ऐसे ही भारत के कुछ सेलिब्रिटीज ने हाल ही में शादी की है, जिनकी यह पहली होली है. सेलिब्रिटी कपल की यह पहली होली बड़ी ही जबरदस्त और बड़ी ही खास होने वाली है, क्योंकि अपने पार्टनर के साथ होली खेलने का मज़ा ही कुछ और होता है. आइये जानते हैं कुछ सेलेब्स के बारे में...

1. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने पिछले साल दिसंबर में स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिम्बाचिया से शादी की. भारती जिस शो में काम करती थी, हर्ष भी वहीं काम करते थे. इस कपल की शादी गोवा में हुई थी, जोकि एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी. 2018 की होली भारती और हर्ष के लिए पहली होली होगी.

2. पिछले साल आश्का गोराडिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ शादी की. इस खूबसूरत कपल ने टीवी रियलिटी शो 'नच बलिये' में भी अपना जलवा बिखेरा था. इस कपल की शादी पूरी तरह से एक ड्रीम वेडिंग थी, जोकि साल 2017 के अंत में हुई थी. आश्का भी अपने पार्टनर के साथ अपनी पहली होली मानाने जा रही हैं.

3. टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में काम कर चुके गौतम रोडे ने अपनी को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी से पिछले दिनों शादी रचाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंखुड़ी गौतम से करीब 14 साल छोटी हैं. शादी के बाद यह स्टार कपल अपनी पहली होली सेलिब्रेट करने जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में दिखा यह पाकिस्तानी सिंगर

सैमसंग गैलेक्सी S9 में मौजूद है iPhone X से ज्यादा फीचर्स

भारत में इसी महीने लांच होंगे सैमसंग गैलक्सी S9 और गैलक्सी S9+

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -