ट्वीट में आलिया ने लिखी गलत स्पेलिंग, बिग बी ने किया सुधार
ट्वीट में आलिया ने लिखी गलत स्पेलिंग, बिग बी ने किया सुधार
Share:

इन दिनों आलिया भट्ट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है. एक तरफ जहां फिल्म के टाइट शेड्यूल में सभी कलाकार व्यस्त हैं तो वहीं, फिल्म के कलाकार अपने सोशल मीडिया पेज से प्रशंसकों को इसके अपडेट दे रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने ट्वीटर अकाउंट से अमिताभ बच्चन के साथ काम को लेकर अपना अनुभव शेयर किया. पर इसी बीच आलिया अपने ट्वीट में स्पेलिंग मिस्टेक कर बैठीं. 

और यह बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शब्द-ज्ञान का भंडार हैं और उन्होंने तुरंत आलिया की मिस्टेक को पकड़ लिया और आलिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनकी मिस्टेक को सुधारा. इसके बाद आलिया ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए लिखा-ओह! भगवान। फिर नहीं। बता दें, अपनी जानकारी को लेकर आलिया भट्ट कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'  एक सुपरहीरो बेस्ड स्टोरी है मतलब कि कृष के बाद बॉलीवुड को दूसरा सुपरहीरो देखने मिलेगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. खास बात तो यह कि ये तीनों स्टार्स पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार की जा रही है. इस 'ब्रह्मास्त्र' को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

करिश्मा के बॉयफ्रेंड के बारे में पूछे जाने पर रणधीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब

#Simba First Look: रणवीर सिंह का ये लुक दे रहा है 'सिंघम' को मात

क्यूटनेस के मामले में तो तैमूर से भी आगे है धोनी की बेटी, क्रिकेटर्स की है फेवरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -