#Simba First Look: रणवीर सिंह का ये लुक दे रहा है 'सिंघम' को मात
#Simba First Look: रणवीर सिंह का ये लुक दे रहा है 'सिंघम' को मात
Share:

एक्शन फिल्मों के किंग निर्देशक रोहित सेट्टी फिल्म सिंघम के सिम्बा लेकर आ रहे हैं. जहां 'सिंघम' में अजय देवगन एक तेज-तर्राट पुलिस के अवतार में नज़र आए थे. इस फ्रैंचाइजी की दोनों फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई. रोहित शेट्टी सिंघम के बाद सिम्बा लेकर आए थे. जिसमें बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. अब रणवीर सिंह ने अपना पुलिस वाला लुक शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

ROHIT SHETTY का HERO. CAPS LOCK में @itsrohitshetty #Simmba

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पुलिस फाॅर्स के साथ नज़र आ रहे हैं. इस मौके पर रणवीर सिंह फॉर्मल ब्लू शर्ट और सिलेटी पेंट पहने व ब्लैक चश्मा पहने हुए है. इस से पहले करण जोहर ने फिल्म की शूटिंग का श्री गणेश करते हुए. एक फनी वीडियो डाला था. जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' साउथ फिल्म फिल्मों के सुपरस्टार एटीआर की फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में का निर्माण रोहित शेट्टी और करण जौहर कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली फिल्मी परदे पर पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएंगी. फिल्म इस साल 29 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.

'मरने के बाद नसीब होती है जन्नत'...कुछ ऐसी है तोरबाज़ की कहानी

B'day Spl : छोटे कपड़े पहनने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस, इंटिमेट भी हो चुकी हैं

B'Day Special : इस पॉपुलर एक्टर से अकेले में मिलने को बेताब थी अमीषा पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -