नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ इनामी बदमाश अजय कालिया
नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ इनामी बदमाश अजय कालिया
Share:

नई दिल्ली: नोएडा में पुलिस तथा उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने एक साझा अभियान के तहत ढाई लाख रुपये के इनामी आरोपी जयपाल उर्फ अजय कालिया को गिरफ्तार कर दिया। कालिया के विरुद्ध लूट, हत्या, डकैती तथा रेप जैसे संगीन केस दायर हैं। पुलिस को बहुत वक़्त से उसकी खोज थी। मुठभेड़ के चलते अजय कालिया चोटिल हो गया था। जब पुलिस उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंची तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसटीएफ एवं पुलिस के अनुसार, बुधवार को एसटीएफ एवं नोएडा पुलिस को हाइवे पर लूट, डकैती एवं दुष्कर्म करने वाले घुमन्तु जनजातियों के सक्रिय गैंग के बारे में तहरीर प्राप्त हुई थी। इसी के चलते पुलिस तथा एसटीएफ की टीम ने नोएडा के थाना 20 इलाकों में अपराधियों को ट्रैक कर लिया। पुलिस एवं एसटीएफ की टीम को देखते ही अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ के चलते गैंग कुख्यात इनामी आरोपी अजय कालिया गोली लगने से चोटिल हो गया।

वही पुलिस की टीम मुठभेड़ चोटिल अपराधी को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मारे गए आरोपी की पहचान अजय उर्फ कालिया पुत्र सुरेश निवासी रेवारी, हरियाणा के तौर पर हुई। अजय उर्फ कालिया पर लूट डकैती के साथ दुष्कर्म के कई केस जनपद मथुरा, अलीगढ़, बदायूं तथा पलवल, हरियाणा में दायर हैं। वह कई प्रदेशों में वॉन्टेड था।

कोरोना में रोजगार खोने वाले मजदूरों को सरकार देगी 5,000 रुपये की मदद

बीएस येदियुरप्पा ने कहा- "कर्नाटक मेकेदातु परियोजना कार्य योजना के साथ आगे बढ़ेगा..."

मोदी सरकार के निमंत्रण पत्र में 'आषाढ़' और 'शक संवत' का इस्तेमाल, फिर दिखी भाजपा की भारतीयता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -