MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ के अवैध शराब के जखीरे को पकड़ने में मिली सफलता
MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ के अवैध शराब के जखीरे को पकड़ने में मिली सफलता
Share:

रतलाम। जिले के सालाखेड़ी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिला पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन करते हुए एक कंटेनर को पकड़ा है, कंटेनर में 830 अवैध शराब की पेटियां मिली है। पुलिस द्वारा अवैध शराब को जप्त कर मोके से ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है। रतलाम एसपी को मुखबिर द्वारा सुचना मिली थी के एक कंटेनर में अवैध शराब का परिवहन कर तस्करी की जा रही है।

पुलिस ने सूचना के आधार पर रतलाम जिले के सालाखेड़ी चौकी से लगे फोरलेन पर वाहन चेकिंग पांइट लगाया। इस दौरान पुलिस ने एक कंटेनर RJ.31.GA.6075 को रोककर पूछताछ शुरू की, पुलिस को शक होने पर कंटेनर की जब तलाशी ली गई तब अंदर 830 पेटी शराब राखी मिली। आगे पूछताछ में ड्राइवर शराब से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सका। जिस कारण पुलिस ने शराब को जब्त किया, आपको बता दें की शराब पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी।

पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई अवैध शराब की लगत 1 करोड़ दस लाख रूपये है। ट्रक चालक से पूछताछ के बाद आरोपियों की संख्या बढ़ने की संभावना पुलिस द्वारा जताई गई है। एसपी अभिषेक तिवारी ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने पर जिले की सालेखेड़ी चौकी टीम को शाबाशी देते हुए 10 हजार इनाम देने की घोषणा भी की है। रतलाम जिले में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है तथा पुलिस लगातार कार्रवाई करती आ रही है।

मध्यप्रदेश में होगी 5 फिल्म और 2 वेबसीरिज की शूटिंग, पांच सालों में होगा 50 करोड़ रुपए का निवेश

MP से 4 साल पहले लापता हुई थी लड़की, अब UP से मिली, चौंकाने वाला है मामला

लाचार हुआ स्वच्छ शहर का बायपास, रोज झेल रहा ट्रैफिक की मार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -