मध्यप्रदेश में होगी 5 फिल्म और 2 वेबसीरिज की शूटिंग, पांच सालों में होगा 50 करोड़ रुपए का निवेश
मध्यप्रदेश में होगी 5 फिल्म और 2 वेबसीरिज की शूटिंग, पांच सालों में होगा 50 करोड़ रुपए का निवेश
Share:

भोपाल। हिंदुस्तान का दिल कहा जाने वाला मध्यप्रदेश फिल्म-वेबसीरिज की शूटिंग के लिए सेंट्रल हब के रूप में विकसित हो रहा है। बॉलीवुड के फिल्म निर्माता-निर्देशक इन दिनों मध्यप्रदेश की फिल्म टूरिज्म पॉलिसी से खासा प्रभावित है और प्रदेश में शूटिंग के लिए प्रेरित भी हो रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस ओम स्पोर्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड मध्यप्रदेश में 5 फिल्म और दो वेब सीरिज की शूटिंग करने जा रहा है।

शूटिंग के लिए कंपनी ने मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड तथा पर्यटन विकास निगम के साथ एक समझौता ज्ञापन यानी एमओयू पर हस्ताक्षर किया है। प्रोडक्शन हाउस इन प्रोजेक्ट्स के जरिये पांच सालों में 50 करोड़ रुपए का निवेश करेगा। प्रमुख सचिव पर्यटन एवं संस्कृति और प्रबंध संचालक, मप्र टूरिज्म बोर्ड शिव शेखर शुक्ला की मौजूदगी में बोर्ड के अपर प्रबंध संचालक विवेक श्रोत्रिय ने एमओयू पर हस्ताक्षर कर दिए है। ओम स्पोर्टमेंट प्रा.लि. की ओर से प्रोड्युसर आशिम खेत्रपाल और राधिका खेत्रपाल मौजूद थे। प्रदेश की विभिन्न लोकेशन्स पर 5 फिल्म और 2 वेबसीरिज शूट की जाएगी। एमओयू के तहत कंपनी द्वारा स्थानीय कलाकारों को प्रशिक्षण देकर मौका दिया जाएगा, इससे प्रदेश के पर्यटन गंतव्यों का भी प्रचार होगा। 

कंपनी की प्रोड्युसर राधिका खेत्रपाल ने कहा कि मप्र पर्यटन विभाग से एमओयू होना गर्व की बात है, विभाग का हमेशा फिल्मकारों को सराहनीय सहयोग मिलता रहा है। हम प्रदेश में सात प्रोजेक्ट शूट करेंगे, सभी की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है। हमारी पहली फिल्म चिल्ड्रन ऑफ गॉड की शूटिंग जनवरी 2022 में शुरू होगी तथा अक्टूबर में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

MP से 4 साल पहले लापता हुई थी लड़की, अब UP से मिली, चौंकाने वाला है मामला

लाचार हुआ स्वच्छ शहर का बायपास, रोज झेल रहा ट्रैफिक की मार

दिनदहाड़े महिला के साथ हुई लूट, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -