CM धामी के गांव में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
CM धामी के गांव में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के खटीमा के गांव में भीषण दुर्घटना हुई है। यहां पर इनोवा कार नहर में जा गिरी। इस घटना में इनोवा कार सवार सभी 4 व्यक्तियों की मौत हो गई है। मरने वालों में 3 बच्चे, 1 महिला एवं एक पुरुष सम्मिलित है। सभी एक ही परिवार के है। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् से मृतकों के शवों की तलाश के लिए गोताखोरों को लगाया गया था। दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी लोग उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गांव के हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, इनोवा कार सवार मोहन सिंह धामी परिवार के चार सदस्य एक महिला एवं 3 बच्चों के साथ कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। बृहस्पतिवार रात लगभग 9 बजे खटीमा के नागरा गांव के पास जब मोहन सिंह धामी पहुंचे तो गांव के पास से बहने वाली शारदा नहर में उनकी कार बेकाबू होकर गिर गई। घटना के पश्चात् से वहां से अफरा-तफरी मच गई। खबर प्राप्त होने पर स्थानीय पुलिस पहुंची तथा बचाव कार्य आरम्भ किया गया। कार सवारों के नहर में डूबने पर उनके शवों को तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को लगाया गया। काफी मशक्कत के पश्चात् गोताखोरों नें कार सवार मोहन सिंह धामी, तीन बच्चे एवं एक महिला के शव को नहर के बाहर निकाला।

बता दे कि मोहन सिंह धामी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गांव के हैं। सभी वहीं पर रहा करते थे। वहीं, इस घटना की खबर के पश्चात् से गांव में भी मातम छाया हुआ है। पहचान करने के पश्चात् पुलिस ने मोहन सिंह धामी के परिवार से संपर्क किया तथा घटना की जानकारी उन व्यक्तियों को दी। 5 सदस्यों की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया।

अपने ही धर्म की लड़कियों के दुश्मन बने मुस्लिम, हिन्दू लड़के के साथ देखने पर बीच रास्ते की पिटाई

वंदे मातरम् के समय खड़े नहीं हुए ओवैसी के पार्षद तो भड़की BJP, मचा भारी हंगामा

अचानक फट गया पानी सप्लाई का पाइप, सामने आया दहलाने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -