रंगदारी नहीं देने पर इंजीनियर पर चलाई गोली, ड्राइवर घायल

Nov 18 2016 03:23 PM
रंगदारी नहीं देने पर इंजीनियर  पर चलाई गोली, ड्राइवर घायल

पटना /दानापुर: बिहार में रंगदारी नहीं देने पर बाइक सवार दो अपराधियों द्वारा ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता कपिलदेव सिंह की गाड़ी पर फायरिंग कर दी. आरोपियों द्वारा चार गोलियाँ चलाई. इस हमले में अभियंता के चालक के घायल होने का समाचार है.

घटना के बारे में मिली जानकारी केअनुसार, यह हमला गुरुवार की सुबह 5:45 बजे दानापुर थाने के गोला राेड टी प्वाइंट के पास हुआ.दानापुर के कार्यपालक अभियंता कपिलदेव सिंह शेरघाटी में कार्यरत हैं. सुबह अपनी स्काॅर्पियो गाड़ी से वह जन शताब्दी से रांची जाने के लिए चालक आनंद प्रकाश के साथ पटना जंक्शन जा रहे थे. इसी दौरान गोला रोड टी प्वांइट के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने जान से मारने की नीयत से उनकी गाडी पर फायरिंग की, जिसमें तीन गोलियां गाड़ी की बाड़ी पर और एक गोली शीशे पर लगी. शीशे में गोली लगने से 30 वर्षीय चालक आनंद प्रकाश के कंधे के पास गोली लगते हुए निकल गयी है. इसमें चालक आनंद जख्मी हो गया.उसे दानापुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस घटना के बारे में कार्यपालक अभियंता कपिलदेव ने बताया कि 14 अक्तूबर को शेरघाटी में फोन कर अपराधियों ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी थी. इसके बाद तीन-चार दिन पूर्व भी अपराधियों ने घर पर मोबाइल फोन कर रंगदारी की मांग करते हुए जान मारने की धमकी दी थी.इस कारण सब डर-सहमे हुए थे. इतना हीअपराधियों का दुस्साहस देखिये गुरुवार को हमला होने के बाद भी फिर से अपराधियों ने इंजीनियर के मोबाइल फोन पर कॉल कर धमकी दी और रंगदारी पहुंचा देने को कहा.

पुलिस ने बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों पर रंगदारी व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

नोटबंदी के समर्थन में उतरे नीतीश कुमार