भूषण कुमार ने कार्तिक को दिया अनोखा गिफ्ट

एक पॉवर पैक्ड पार्टनरशिप का मतलब एक पॉवर पैक्ड प्रेजेंट। भूल भुलैया 2 की असीम सफलता के उपरांत निर्माता भूषण कुमार ने प्रतिभाशाली एक्टिंग कार्तिक आर्यन को इंडिया की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन उपहार में दिया जा चुका है, जो इंडिया में पहली कार डिलीवरी है। 2018 में रिलीज़ हुई मूवी सोनू की टीटू की स्वीटी से लेकर उनकी हालही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 की ऐतिहासिक सफलता तक भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने एक शानदार सफर भी तय कर चुके है। 

ये पॉवर हाऊस जोड़ी अब एक और शानदार मूवी लेकर आ रहे हैं शहजादा, पर इतना ही नहीं निर्माता अभिनेता की यह जोड़ी आपको आने वाले समय में और भी अनाउंसमेंट कर चौकाने के लिए तैयारियों में लगे हुए है। टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार बोलते है कि, "कार्तिक आर्यन की डायनेमिक, विवेशियस एनर्जी कमाल की है। हम रचनात्मक रूप से संरेखित भी की जा चुकी है। 

 

एक एक बॉन्डिंग जो एक प्रोफेशनल नोट पर शुरू हुई है वो निश्चित रूप से हमारे द्वारा किए गए कई सहयोग में और भी ज्यादा बढ़ चुका है। हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका डेडीकेशन कबील के तारीफ कहा जा रहा है। यह स्पोर्ट्स कार उनकी कड़ी मेहनत और धैर्य की सराहना का प्रतीक है। हम उनमें भरोसा पैदा करते हैं, और हमारा लक्ष्य भविष्य में इस सहयोग को मजबूत करना है।"

करिश्मा के जन्मदिन को करीना ने बना दिया खास, जानिए कैसे?

शाहरुख़ ने इंडस्ट्री में पूरे किये 30 साल, पहली फिल्म से हुए थे सुपरहिट

दोबारा दादा बने अमिताभ बच्चन, बच्चन परिवार में गुंजी किलकारियां!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -