दोबारा दादा बने अमिताभ बच्चन, बच्चन परिवार में गुंजी किलकारियां!
दोबारा दादा बने अमिताभ बच्चन, बच्चन परिवार में गुंजी किलकारियां!
Share:

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार आए दिन सुर्ख़ियों में रहता है। अब एक बार फिर यह चर्चाओं में है। जी दरअसल इन दिनों एक खबर तेजी से चल रही है कि बच्चन परिवार में एक नया मेहमान आया है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन दोबारा से दादा बन चुके हैं! जी हाँ और ऐसा कहा जा रहा है बच्चन परिवार के सदस्यों के बीच खुशियों का माहौल है। जी दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के बारे में बात करें तो इनमें ऐश्वर्या राय के साथ एक छोटा सा बच्चा भी नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं वह इसे अपने गोद में लिए हुए स्पॉट की गयी थी।

वहीँ इस दौरान ऐश्वर्या राय तस्वीरों में जहां ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आई थी, वहीं दूसरी तरफ, तस्वीरों में उनके साथ जो बच्चा नजर आया था। बस इन्ही फोटो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद बच्चन परिवार के सदस्यों के साथ साथ सबसे अधिक बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय सुर्खियों में नजर आ रही हैं, क्योंकि ऐसा कहा जाने लगा कि बेटी आराध्या बच्चन के जन्म के बाद ऐश्वर्या राय अब दूसरी बार मां बन चुकी हैं, और तस्वीरों में उनके साथ जो बच्चा नजर आ रहा है उन्हीं का दूसरा बच्चा है। हालाँकि यह बच्चा तो ऐश्वर्या राय का है ही नहीं।

आप सभी को बता दे, तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन जिस बच्चे के साथ नजर आए हैं, वह बच्चा अभिषेक बच्चन की ही चचेरी बहन का है। जी हाँ और ऐश्वर्या राय दोबारा माँ नहीं बनी है। बीते दिनों ऐश्वर्या राय की प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी हालाँकि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट नहीं हैं।

द्रौपदी मुर्मू को लेकर रामगोपाल वर्मा ने दिया विवादित बयान, मचा हंगामा

पत्नी के कारण इस मशहूर एक्टर को खानी पड़ी थी जेल की हवा

मल्टी टैलेंटेड है सतीश शाह, किसी भी रोल में हो जाते है एकदम फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -