हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, पूर्व सीएम हुड्डा ने दिखाए बगावती तेवर

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, पूर्व सीएम हुड्डा ने दिखाए बगावती तेवर

चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी के लिए कुछ भी सही नहीं चल रहा है, पहले धारा 370 पर पार्टी में खुले तौर नेताओं ने विरोध जताया. वहीं अब हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस की मुश्किलों में इजाफा हो सकता है. क्योंकि पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम भुपेद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी से अलग होने के स्पष्ट संकेत दे दिए है. 

हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी रैली ने दौरान हुड्डा ने कहा कि,'मैं आज खुद को अतीत से मुक्‍त करता हूं.' कयास लाए जा रहे है कि हुड्डा आने वाले समय में अपनी पार्टी बनाने वाले है. हरियाणा के राेहतक में आयोजित की गई महापरिवर्तन रैली में भुपेंद्र हुड्डा ने कहा कि,'मुझे नेताओं व रैली में उपस्थित लोगों द्वारा कोई भी फैसला लेने का जो अधिकार दिया है उसके लिए मैं एक समिति का गठन करुंगा. समिति की सलाह पर इस बारे में कोई भी फैसला लूंगा.' 

इस रैली में कांग्रेस के दिग्गज नेता करण सिंह दलाल ने स्पष्ट किया कि यदि हरियाणा की कमान हुड्डा ने हाथों में नहीं दी गई तो पार्टी के नेताओं को अपना अलग मार्ग अपनानी चाहिए. इतना ही नहीं हरियाणा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रघुबीर कादियान ने एक लाइन का प्रस्‍ताव रखा कि हुड्डा जो भी फैसला करेंगे वो मान्य होगा.

पाक पीएम इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा 'फासीवादी', दुनिया भर से मांगी मदद

लद्दाख सांसद ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- नेहरू की गलती से भारत में घुस गया चीन

पीएम मोदी का भूटान दौरा समाप्त, भारत के लिए हुए रवाना