पाक पीएम इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा 'फासीवादी', दुनिया भर से मांगी मदद
पाक पीएम इमरान खान ने मोदी सरकार को कहा 'फासीवादी', दुनिया भर से मांगी मदद
Share:

इस्लामाबाद: जम्मू कश्मीर को संविधान की धारा 370 के तहत मिलने वाले विशेष अधिकारों को रद्द किए जाने के बाद से, बौखलाए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान लगातार इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अनर्गल बयान दे रहे हैं. रविवार को इमरान ने ट्वीट्स के जरिए में मोदी सरकार को फासीवादी, नस्लवादी और हिंदुत्ववादी सरकार करार दिया.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि एक फासीवादी, नस्लवादी और हिंदुत्ववादी विचारधारा के लोगों के नेतृत्व ने भारत पर कब्जा कर लिया है, ये कब्जा ठीक उसी तरह है, जैसा जर्मनी में नाजियों किया था. इस नेतृत्व ने दो हफ्ते से अधिक समय तक के लिए जम्मू कश्मीर में पाबंदी लगा कश्मीरियों को धमकाया है. इमरान ने इसे पाकिस्तान, अल्पसंख्यकों और गांधी-नेहरू के विचार के लिए भी चेतावनी करार दिया है.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा है कि कोई भी बस गूगल करके आसानी से समझ सकता है कि नाजी विचारधारा और आरएसएस-भाजपा की नरसंहार की विचारधारा में क्या संबंध है. उन्होंने कहा कि दुनिया को इस पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि यह जिन्न बोतल से बाहर आ चुका है और घृणा तथा नरसंहार के सिद्धांत पर आरएसएस फैल जाएगा, जब तक कि वैश्विक समुदाय इसे रोकने के लिए कुछ काम नहीं करता.

लेह मेें धोनी ने सैन्य वर्दी में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

पीएम मोदी का भूटान दौरा समाप्त, भारत के लिए हुए रवाना

अफ़ग़ानिस्तान में फिर हुआ आत्मघाती हमला, 63 लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -