गुजरात को मिला नया CM, भाजपा ने भूपेंद्र पटेल के नाम पर लगाई मुहर
गुजरात को मिला नया CM, भाजपा ने भूपेंद्र पटेल के नाम पर लगाई मुहर
Share:

गांधीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक बार फिर सभी को चौंकाते हुए भूपेंद्र पटेल को गुजरात का नया CM बनाया है। विधायक दल की बैठक में इस संबंध में फैसला लिया गया है। बता दें कि रविवार दोपहर को गांधीनगर स्थित कमलम दफ्तर में भाजपा के सभी विधायक पहुंचे थे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, कार्यकारी सीएम विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद जोशी ओर तरुण चुग भी बैठक में उपस्थित रहे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विजय रूपाणी ने ही भूपेंद्र पटेल का नाम CM पद के लिए आगे बढ़ाया था। हालांकि वह आनंदीबेन पटेल खेमे के बेहद करीबी नेता माने जाते हैं। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेहद ख़ास माने जाने वाले विजय रुपाणी ने गुजरात के CM पद से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया था. शनिवार दोपहर को जब विजय रुपाणी, गवर्नर आचार्य देवव्रत से मिलने के लिए पहुंचे, तब तक किसी को भी अंदेशा नहीं था कि वह त्यागपत्र देने जा रहे हैं. 

रुपाणी के अचानक इस्तीफा देने के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, मगर इसकी भूमिका तब ही बन गई थी, जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अचानक रात को गुजरात का दौरा किया था. सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह अचानक से शुक्रवार रात में गुजरात पहुंचे थे और फिर सुबह वापस लौट आए थे. 

कौन होगा गुजरात का नया CM ? अंतिम समय पर सामने आया एक और बड़ा नाम

किसानों के समर्थन में उतरे भाजपा सांसद वरुण गांधी, सीएम योगी को पत्र लिखकर की यह मांग

योगी के विज्ञापन में कोलकाता की तस्वीर देख छूटी विपक्षियों की हंसी, बोले- नाम बदल रहे है क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -