योगी के विज्ञापन में कोलकाता की तस्वीर देख छूटी विपक्षियों की हंसी, बोले- नाम बदल रहे है क्या?
योगी के विज्ञापन में कोलकाता की तस्वीर देख छूटी विपक्षियों की हंसी, बोले- नाम बदल रहे है क्या?
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में योगी सरकार के एक विज्ञापन को लेकर विपक्षी दलों ने जमकर निशाना साधा है। जिन फोटोज को विज्ञापन में लगाया गया, वह फोटोज पश्चिम बंगाल में कोलकाता की बताई जा रही हैं। इसी मसले पर तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी आदि ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। TMC ने यूपी तथा भाजपा के विकास के दावे को खोखला बताते हुए राजनीतिक हंगामा आरम्भ कर दिया। 

टीएमसी सांसद तथा ममता बनर्जी के भतीजे ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ के लिए उत्तर प्रदेश को बदलने का अर्थ ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल में किए गए बुनियादी ढांचे से फोटोज को चोरी करना तथा उन्हें अपने रूप में उपयोग करना है। ऐसा लगता है कि डबल इंजन मॉडल भाजपा के सबसे मजबूत प्रदेश में बुरी तरह असफल हो गया है।

वही उत्तर प्रदेश सरकार को समाजवादी पार्टी ने भी घेरा है। समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर 'यूपी तक' की खबर को साझा करते हुए लिखा, ''सीएम के झूठ की फिर खुल गई पोल। विज्ञापनों में लोगों का पैसा पानी की भांति बहाने वालों के पास दिखाने के लिए अपना किया कोई काम नहीं, तो कोलकाता में हुए निर्माण की फोटो छाप कर लोगों को कर रहे गुमराह, शर्मनाक यह है झूठ बोलने में नंबर एक भारतीय जनता पार्टी सरकार। जिसके दिन हैं बचे चार।'' वहीं, समाजवादी पार्टी से जुड़े आशीष यादव ने हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ''बाबा जी बंगाल का काम उत्तर प्रदेश का बता रहे हैं। लगता है पश्चिम बंगाल का नाम परिवर्तित कर उत्तर प्रदेश रखने जा रहे?'' 

श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस पर किया हमला, इंस्पेक्टर को लगी कई गोलियां

घुटनों के बल बैठकर पवनदीप ने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई अरुणिता

विधायक दल की बैठक से पहले गुजरात के डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे सीएम बनाया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -