'पति पति और वो' की शूटिंग के पहले भूमि ने किया खुद को कमरे में बंद...
'पति पति और वो' की शूटिंग के पहले भूमि ने किया खुद को कमरे में बंद...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग शुरू होने से 2 दिन पहले लखनऊ पहुंच चुकी हैं. शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उसके बारे में कोई नहीं जनता और इस बात से सभी हैरान हैं. प्रोडक्शन टीम की मानें तो भूमि ने रोल की तैयारी करने के लिए खुद को शूटिंग से कुछ घंटे पहले एक कमरे में बंद कर लिया था. उन्होंने कुछ घंटे तक खुद को अकेले कमरे में बंद रखा था. अब ऐसा क्यों किया इसके बारे में जानते हैं. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, "बहुत लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि भूमि फिल्म की फाइनल शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ट्रैवल करती हैं. यह उनका तैयारी करने का तरीका है इससे वह शूटिंग प्लेस के माहौल में खुद को फिट करती हैं और किरदार को खुद में उतारती हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग से 2 पहले वह लखनऊ पहुंच गईं. उन्होंने शहर के माहौल को अच्छी तरह ऑब्जर्व किया और इसके बाद खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया."

उनके एक सूत्र ने बताया, "उन्होंने वाकई में कल खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और सिर्फ प्रोडक्शन क्रू से बातचीत की जब वे उन्हें ग्रीट करने आए. सुबह भी उन्होंने 6 बजे से खुद को कमरे में बंद रखा और दोपहर तक बाहर नहीं आईं. भूमि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ इसी तरह करती हैं." जिस दौरान भूमि खुद को कमरे में बंद रखती हैं वह उस दौरान उन सारी चीजों को वापस मैमोराइज कर रही होती हैं. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही फिल्म पति पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं.  

 

लखनऊ में धमाल मचांएगे कार्तिक और भूमि, जानिए क्या है माजरा ?

फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने मनकामेश्वर मंदिर पहुंची यामी गौतम

भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -