फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने मनकामेश्वर मंदिर पहुंची यामी गौतम
फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने मनकामेश्वर मंदिर पहुंची यामी गौतम
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर अपनी अलग पहचान बनाई है. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. बता दें, यामी गौतम इस समय फिल्म 'बाला' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही हैं. यामी गौतम गुरुवार को लखनऊ के मनकामेश्वर मंदिर पहुंची. यहाँ आकर उन्होंने आशीर्वाद लिया जिसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. 

शहर के डालीगंज पुल के पास स्थित मनकामेश्वर मंदिर में यामी गौतम ने आशीर्वाद लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद कपड़े पहने हुए थे और धूप से बचने के लिए चश्मा पहना हुआ था. इसके अलावा यामी गौतम ने पपराजी से बचने के लिए भी खुद को चश्मे और कपड़े से कवर किया था. इसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी. फिल्म 'बाला' में यामी गौतम के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले यामी और आयुष्मान ने फिल्म 'विकी डोनर' में एक साथ काम किया था. 

बता दें, 'बाला' में यामी और आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म 'बाला' के बारे में बात करें तो अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी एक गंजे लड़के (आयुष्मान खुराना) और एक छोटे शहर की लड़की (भूमि पेडनेकर) के इर्द-गिर्द घूमती है. 

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने लगाई राहत को आवाज, संगीत के लिए दिया खास सम्मान

आमिर खान की बेटी का बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं हनी सिंह, शूट किया नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -