पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मौके से MLA का भतीजा गिरफ्तार
पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मौके से MLA का भतीजा गिरफ्तार
Share:


संत हिरदाराम नगर: बैरागढ़ स्थित एक स्पा सेंटर में बॉडी मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का कार्य चल रहा था. पुलिस ने और क्राइम ब्रांच ने जब बॉडी स्पा पर छापा मारा तो  कई युवक-युवती पुलिस को आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने मैनेजर, स्टाफ और 9 युवक सहित 6 युवतितो को पकड़ कर अनैतिक व्यापर अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया. इन युवको में सीहोर विधायक सुदेश राय का भतीजा रोमेश राय भी शामिल हैं. क्राइम ब्रांच की थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि, पुलिस ने कृष्णा प्लाजा के सामने स्थित रोज़बेरी वैलनेस हब में छापामार कार्यवाही की.

इस कार्यवाही से पहले एक पुलिसकर्मी सादी वर्दी में ग्राहक बनकर पार्लर के अंदर गया. उसने पार्लर का अंतरिम दृश्य देखकर तुरंत अपने साथियों को मोबाइल से सन्देश भेज दिया. कुछ ही समय में बैरागढ़ पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पार्लर में पहुंच गई. पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम के पहुंचने से पूरे पार्लर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. महिला पुलिस की देख-रेख में पुलिस सभी आरोपी युवक-युवतियों को बैरागढ़ थाने ले गए.

पुलिस के अनुसार सीहोर निवासी महेंद्र राय पुत्र मोहनसिंह राय, रोमेश राय पुत्र स्व. मुकेश राय एवं संकेत मालवीय सीहोर से मसाज कराने के लिए आए थे. ये सभी युवक,  युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस की जानकारी के अनुसार पार्लर में ग्राहक की तस्दीक करने एवं पूरी तरह विश्वास के बाद युवतियों को फुल सर्विस देने के लिए कहा जाता था.   

स्पा की आड़ में चल रहे एक और देह व्यापर का हुआ खुलासा

स्पा और मसाज पार्लर पर संयुक्त छापा, विदेशी महिलाओं सहित 65 को मुक्त कराया

Photos : एशिया की तीसरी सबसे Sexiest वुमन ने शेयर की अपनी कुछ हॉट तस्वीरें

 

 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -